जदयू विधायक गोपाल मंडल को हुआ डिप्‍टी सीएम से प्‍यार, बोले- I Love You बाबू

बिहार के सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक दलों के नेताओं में बयान देकर यू टर्न लेना अब कोई नई बात नहीं है. इसी क्रम में कुछ दिन पूर्व बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) पर पैसा वसूलने का आरोप लगाने वाले जेडयू (JDU) विधायक गोपाल मंडल को अब उपमुख्यमंत्री से प्यार हो गया है. विधायक मंडल ने शनिवार को कहा, ‘तारकिशोर बाबू, आई लव यू’.

 

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जेडयू के विधायक मंडल ने हालांकि, यह भी कहा कि गुस्से में कुछ बोल गया था. ऐसी कोई बात नहीं है.

 

उन्होंने कहा, ‘घर में भाई से झगड़ा हो ही जाता है लेकिन सब गिला शिकवा दूर हो गया है.’ पत्रकारों द्वारा ‘पार्टी द्वारा उनकी बात नहीं मानने’ के प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उन्हें पूरा सम्मान देती है. देर-सबेर उनकी बात मान ही लेती है.

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर भागलपुर एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. इसके बाद मंडल ने आरोप लगाया था कि वे यहां पैसा की वसूली करने आते हैं. मंडल ने प्रसाद को उपमुख्यमंत्री पद से हटाने और जांच कराने की मांग की थी.

 

मंडल के बयान के बाद भाजपा के नेताओं ने भी पलटवार किया था, जिसके बाद राजग के दोनों घटक दल भाजपा और जेडयू के नेता आमने-सामने आ गए थे. बाद में जेडयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने मंडल पर कार्रवाई करने के भी संकेत दिए थे.गौरतलब है कि अपने बयानों से सुर्खियों रहने वाले मंडल कुछ दिन पूर्व वर्तमान एनडीए की सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने का दावा किया था.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Input: zee news

Leave a Comment

close