तेजस्वी और चिराग आये साथ, LJP अध्यक्ष बोले.. लालू परिवार से हमारा पुराना रिश्ता

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. चिराग पासवान आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं की इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है. चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की बरसी के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने का न्योता तेजस्वी यादव को दिया है.

 

10 सर्कुलर आवाज में मुलाकात के बाद तेजस्वी और चिराग दोनों एक साथ बाहर आए और मीडिया से मुखातिब हुए. चिराग पासवान ने कहा कि उनके परिवार का लालू यादव के परिवार से पुराना रिश्ता रहा है. मेरे पिता रामविलास पासवान लालू यादव के अच्छे मित्र थे. दोनों के बीच रिश्ता इतना करीबी रहा. उन्होंने कहा कि आज अगर कोई पारिवारिक आयोजन रामविलास जी भी करते तो लालू यादव और उनका परिवार जरूर शामिल होता. मैं इसी पारिवारिक रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए तेजस्वी यादव से मिलने आया हूं.

 

चिराग से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब तेजस्वी ने कहा कि रामविलास पासवान जी हम लोगों के अभिभावक रहे हैं. चिराग भाई हमसे मिलने आए यह बेहद खुशी की बात है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम रामविलास पासवान जी के घर के लोग हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि साल 2010 में वह राजनीति में जब एंट्री ले रहे थे. उस वक्त रामविलास पासवान जी के साथ काम करने का मौका मिला. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.

 

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी की सेहत में पहले से सुधार हुआ है और अगर उनकी तबीयत ठीक रही तो रामविलास पासवान जी के बरसी में वह भी पटना आएंगे. तेजस्वी यादव से जब यह पूछा गया है कि लालू यादव ने उन्हें और चिराग पासवान को बिहार का भविष्य बताया था. तो तेजस्वी ने भी मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि जब लालू जी ने सब कुछ कही दिया तो उनके कहने के लिए कुछ भी नहीं बचता. हालांकि चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव से मुलाकात को लेकर कोई राजनीतिक मायने निकालने से परहेज करने को कहा. चिराग पासवान ने कहा कि आगे की राजनीति के लिए जो उचित समय होगा. उस वक्त बात की जाएगी. लेकिन फिलहाल मैं अपने पिता के बरसी के कार्यक्रम में आमंत्रण देने यहां आया हूं.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: FIRST BIHAR

Leave a Comment

close