आशिक को दिल दे बैठी 3 बच्‍चों की मां, पंचायत लगाकर महिला की प्रेमी से करा दी शादी

OMG Marriage: बिहार के बांका जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. ग्रामीणों ने 3 बच्‍चों की मां की उनके प्रेमी से जबरन शादी करा दी. शादीशुदा महिला का प्रेमी रात में उनसे मिलने उनके घर पहुंचा था. उसी वक्‍त ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पंचायत बुलाई गई. पुलिस की मौजूदगी में मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

 

बांका में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. शादीशुदा महिला और 3 बच्‍चों की मां को एक युवक से प्रेम हो गया. एक दिन महिला का प्रेमी उनसे मिलने के लिए रात में उनके घर पहुंच गया, जहां ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े के साथ कुछ ऐसा किया गया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

 

ग्रामीणों ने प्रेमी-प्र‍ेमिका को रंगे हाथ पकड़ने के बाद उन्‍हें बांध दिया और उनके साथ मारपीट भी की. बताया जाता है कि मह‍िला का युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

यह मामला बांका जिला के धोरैया थाना क्षेत्र के बटसार गांव का है. गांव के निवासी रूदल कुमार रात के अंधेरे में चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका शांता देवी के गांव सीमावर्ती भागलुपर जिले के सन्हौला थाना अंतर्गत करहरिया गांव पहुंच गया था. ग्रामीणों ने प्रेमी को धर दबोचा और दोनों को पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी.

सूचना पर पहुंची सन्हौला पुलिस ने दोनों को थाना लेकर पहुंची, जहां दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया. दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई और रजामंदी के बाद सन्हौला थानाध्यक्ष के निर्देश पर बटसार पंचायत के संरपंच भरोषी मंडल की देखरेख में शीतला मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी करवा दी गई.

 

महिला का पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है. दोनों के गुपचुप संबंध की जानकारी ग्रामीणों को हो चुकी थी और दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की फिराक में काफी दिनों से लगे हुए थे. सोमवार की देर रात कुछ ग्रामीणों ने दोनों को धर दबोचा. शादी के बाद महिला अपने दूसरे पति के संग ससुराल चली गई, जबकि तीनों बच्‍चे दादा के पास रह गए.

Leave a Comment

close