एक कप चाय के बदले Akshara Singh ने चुकाए 2100 रुपए, पटना में ‘ग्रेजुएट चाय वाली’ से एक्ट्रेस ने की मुलाकात

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वो आज वो देशभर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस मल्टी टेंलेंटेड हीरोइन हैं. वो एक शानदार अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. ऐसे में हाल ही में वो पटना पहुंचीं और वहां पर एक्ट्रेस ने मशहूर ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता (chaywali Priyanka gupta) से मुलाकात की. उनके सराहनीय कदम के लिए अक्षरा ने उनकी जमकर तारीफ की. एक्ट्रेस को वहां देख सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

 

इस दौरान अक्षरा सिंह ने प्रियंका के काम की खूब सराहना की और एक्ट्रेस ने उन्हें एक कप चाय के बदले 2100 रुपए भी चुकाए. हालांकि, प्रियंका ने वो पैसे लेने से इनकार किया. मगर एक्ट्रेस ने उन्हें आशीर्वाद समझकर लेने के लिए कहा और उनके लिए कहा कि वो इतना नाम कमाएं कि जब वो अगली बार आएं तो इससे ज्यादा पैसे देकर जाएं. एक्ट्रेस प्रियंका के हाथ की बनी चाय चुस्की ली और मीडिया से बात करते हुए उनकी चाय की जमकर तारीफ की. कहा कि ‘देश की बेटियां आगे बढ़ रही हैं. ये देखकर बहुत खुशी होती है. सभी लड़कियों को इससे उन्होंने प्रेरणा लेने के लिए कहा.’

अक्षरा सिंह ने ये भी कहा कि हर लड़की को भरोसा रखना चाहिए और मुसीबतों के सामने डटकर खड़े होने चाहिए. वहीं, प्रियंका के लिए अक्षरा सिंह का वहां पहुंचना काफी सरप्राइजिंग था. एक्ट्रेस के आने से उन्हें काफी अच्छा लगा.

 

गौरतलब है कि ग्रेजुएट चाय वाली 24 वर्षीय प्रियंका पूर्निया की रहने वाली हैं. उनके पास कई तरह की चाय है. इन चाय के दाम की कीमत 10 रुपए से शुरू होती है, जो 30 रुपए पर खत्म होती है. वो बीएचयू से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं. पढ़ाई के बाद जब उन्हें कहीं से काम नहीं मिला तो वो हताश हो गईं. इसके बाद उन्होंने एमबीए चाय वाले की तरह ही ग्रेजुएट चाय वाली के बारे में सोचा और खूब सुर्खियां बटोरी. आज वो अपनी पहचान देशभर में बना चुकी हैं.

Leave a Comment

close