HomeBihar‘केंद्र में लहराएगा महागठबंधन का झंडा,’ तेज प्रताप यादव की एक और...

‘केंद्र में लहराएगा महागठबंधन का झंडा,’ तेज प्रताप यादव की एक और भविष्यवाणी

राजद नेता और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि मैं जो भविष्यवाणी करता हूं, वो सच होती है. आज एक बार फिर भविष्यवाणी कर रहा हूं कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा. उन्होंने ये भी कहा कि पिछली बार मैंने चाचाजी (मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वे हमारे साथ आ गए हैं.

tej-pratap-yadav

बिहार की राजनीति में तेज प्रताप अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं. शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के सवाल उठाए जाने पर तेज प्रताप से प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि ‘हम काम में विश्वास करते हैं. बीजेपी क्या कर रही है या क्या नहीं कर रही है, वो अपने घरों में कर रही है. पब्लिक के बीच में दिख नहीं रहा है. पब्लिक ने बिहार में बीजेपी सरकार को नकार दिया है. हम तो भविष्यवाणी भी कर देते हैं. पिछली बार मैंने चाचाजी (नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वह हमारे साथ हैं. आज फिर हम भविष्यवाणी कर कर रहे हैं. देख लेना कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा लहराएगा.’

 

एक दिन पहले साई बाबा की भभूत को लेकर किया था दावा

बता दें कि तेज प्रताप इस समय नीतीश सरकार में वन्य एवं पर्यावरण मंत्री हैं. पिछली बार की महागठबंधन सरकार में वे स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं. एक दिन पहले तेज प्रताप ने मीडिया को बताया था कि टीवी सीरियल देखकर उन्होंने साईं बाबा से भभूत मांगी थी और अगले दिन वो भभूत उनके ऑफिस की टेबल पर हाजिर हो गई. साई बाबा का चमत्कार देखकर वो हैरान हो गए. हमारे माता-पिता और अन्य परिजन भी शिरडी जाते रहे हैं.

आरजेडी के अधिवेशन में नाराज हो गए थे तेज प्रताप

हाल ही में तेज प्रताप यादव की नाराजगी भी सामने आई थी. रविवार को RJD के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल हुए तेज प्रताप यादव मीटिंग से तमतमाते हुए निकले थे. उन्होंने पार्टी नेता श्याम रजक को RSS का एजेंट बताया था और ये भी कहा था कि श्याम रजक ने मेरी बहन को गाली दी. इसका ऑडियो मेरे पास है. मैं अपने सोशल मीडिया पेज से इस ऑडियो को शेयर करूंगा.

 

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब हमने श्याम रजक से कार्यक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दीं. मेरी बहन और पीए को गाली दी गई. इसका ऑडियो हम बिहार की जनता को सुनाएंगे. तेज प्रताप ने श्याम रजक पर RSS और बीजेपी का एजेंट होने का आरोप भी लगाया. साथ ही कहा कि ऐसे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए. इस दौरान जब तेजप्रताप यादव से मीटिंग छोड़कर जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यहां कोई गाली सुनने नहीं आया है.

 

Source : Aaj Tak

Nikhil Pratap
Nikhil Prataphttps://bestresearch.in/
Nikhil Pratap is Editor Head of Best Research. He is Administrative Director who leads the Technology team at bestresearch.in. He is also media advisor at bestresearch.in. Contact: nikhil@bestresearch.in
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

close