खगडिय़ा में युवती को रास्‍ते से उठाकर चार युवकों ने किया मुंह काला, फ‍िर कर दिया गायब, रूह कंपा देने वाली घटना

खगडिय़ा जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के एक गांव से एक महादलित युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपहृत युवती के पिता ने 17 अक्टूबर को हुई इस घटना की मंगलवार को गोगरी थाना में आवेदन देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

अपहृता के पिता के अनुसार उनकी पुत्री घरेलू सामान खरीद कर घर लौट रही थी। उसी दौरान पूर्व से घात लगाए राजीव कुमार, मनोज पोद्दार, अविनाश कुमार एवं अमन कुमार ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। चारों लोगों ने उसे अज्ञात स्थान पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसके अपहरण की जानकारी मिली तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन उस वक्त उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। इस संबंध में गोगरी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि अपहृत युवती को बरामद कर लिया गया है। आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

 

मारवाड़ी पाठशाला के समीप से महिला का अपहरण

बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज गंगटी निवासी एक महिला का अपहरण मारवाड़ी पाठशाला के समीप से कर लिए जाने की बात प्रकाश में आई है। घटना की बाबत महिला के पति ने कोतवाली थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान को लिखित जानकारी दे पत्नी की अविलंब बरामदगी की गुहार लगाई है। कोतवाली थानाध्यक्ष ने मामले में अज्ञात के विरुद्ध् केस दर्ज करते हुए अपहृत महिला की बरामदगी के लिए दारोगा देवानंद पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम को खोजबीन के लिए लगा दिया है। इसके लिए साइबर सेल को भी लगाया गया है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : Jagran

Leave a Comment

close