गोपालगंज: रंगदारी न देने पर बेवा शिक्षिका से नेता जी ने की मारपीट, थाने में दी लिखित शिकायत

बिहार के गोपालगंज में एक शिक्षिका के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. मारपीट का यह आरोप नगर परिषद सभापति का चुनाव लड़ रहे एक नेता पर आया है. शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि यह प्रत्याशी उनसे 2 लाख रुपए बतौर रंगदारी मांग रहा है और न देने पर उसने घर में घुस कर महिला और उसके बेटे की पिटाई की है.

 

यह मामला गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र का है. आरोप लगाने वाली शिक्षिका का नाम अफीरा बानो है. नगर थाना की सीढ़ियों पर खड़ी अफीरा बानो ने न्यूज18 को बताया कि पति की मौत के बाद बेटे के साथ अपने घर में रहती हैं. शनिवार दोपहर वकार अहमद नाम का नेता अपने गुर्गों के साथ उनके घर में घुस आया. अफीरा बताती हैं कि बतौर रंगदारी 2 लाख रुपए वह महीने भर मांग रहा है. अफीरा के मुताबिक, वकार अहमद कहता है कि चुनाव लड़ने के लिए उसे ये पैसे चाहिए. पैसे देने से इनकार करने पर वकार अहमद और उसके गुर्गों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की है. अफीरा का यह भी कहना है कि बीच-बचाव करने आए बेटे को भी उन्होंने पीटा.

अफीरा के मुताबिक, उनके घर के बगल में ही वकार अहमद ने चुनाव लड़ने के लिए ऑफिस बना रखा है. यहां दिन-रात शराब की पार्टी होती है. पुलिस कुछ सुनती ही नहीं है. अफीरा ने बताया कि मारपीट की शिकायत लेकर वे थाने पहुंची हैं लेकिन यहां इंस्पेक्टर नहीं हैं. मुंशी ने आवेदन लेकर रख लिया है. पुलिस का भी रवैया सहयोगी नहीं है. हालांकि इस मुद्दे पर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस को दिया है.

Leave a Comment

close