चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया बलात्कार, दोस्त ने घर में घुसकर दोस्त की पत्नी से किया रेप, दोनों गिरफ्तार

बिहार के नालंदा (Nalanda) में रिश्तों के कलंकित होने का मामला सामने आया है. यहां दो अलग-अलग घटनाओं में अपनों ने ही अपनों की इज्जत पर डाका डाला. यह दोनों वारदात दीपनगर थाना क्षेत्र की है. पहली घटना में एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ गलत काम (रेप) किया. तो वहीं, दूसरी घटना में एक दोस्त ने अपने दोस्त की पत्नी के साथ रेप (Rape) किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों मामलों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दीपनगर थाना क्षेत्र के कोरई गांव के निवासी पप्पू कुमार ने अपनी नाबालिग भतीजी को राजगीर के एक होटल में ले जाकर उससे बलात्कार (Minor Girl Rape) किया. इतना ही नहीं रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना ली जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पप्पू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

 

वहीं, दूसरी घटना भी इसी थाना क्षेत्र के एक गांव की है, यहां सोनू नाम के युवक ने अपने दोस्त को काम पर लगाया था. दोस्त कामकाज और कमाने के लिए तमिलनाडु चला गया तो सोनू मौका देखकर उसके घर आ धमका और उसकी पत्नी के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता के विरोध करने पर सोनू ने उसके साथ मारपीट की. पीड़िता की शिकायत पर दीपनगर थाना अध्यक्ष मोम्मद मुश्ताक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रेपिस्ट सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों मामलों में पीड़िता के द्वारा सूचना दी गई है. पहली घटना में एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ रेप किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वहीं,  दूसरी घटना में दोस्त ने अपने दोस्त के शहर में नहीं होने पर उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया.

Leave a Comment

close