जमुई में महादलित महिला से रेप, गांव के 50 वर्षीय अधेड़ ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के जमुई में महादलित परिवार से आने वाली 22 साल की दिव्यांग और मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म पीड़िता के साथ परिजन और ग्रामीण महिला थाना पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई के लिए गुहार लगायी है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही 50 साल के अधेड़ शख्स नंदकेश्वर तांती पर लगा है जो घटना को अंजाम देने के बाद फरार है. दुष्कर्म की यह घटना नगर थाना के एक गांव की है.

 

जानकारी के मुताबिक पैर से दिव्यांग और मानसिक रूप से बीमार युवती बकरी चराने खेत मे गई थी, जहां आरोपी ने युवती को अकेले देख दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान गांव के लोगों ने देख लिया. जब ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ना चाहा तो वह फरार हो गया. जानकारी के अनुसार पीड़िता शादीशुदा है जो बीते एक साल से अपने पिता के घर में ही रह रही है.

22 साल की युवती से जब नंदकेश्वर तांती ने गलत काम किया तो मौके पर मौजूद एक बच्चे ने देख लिया और गांव आकर सभी को बता दिया. घटना की जानकारी मिलते ही नाराज परिजन और आक्रोशित ग्रामीण भी खेत पहुंच गए और आरोपी पर ईंट पत्थर बरसाने लगे, जहां से वह भाग गया. बताया यह भी जा रहा है कि ईंट पत्थर के हमले से आरोपी को चोट भी आई है. इस मामले को लेकर दर्जनों की संख्या में पीड़िता और उसके परिजन के साथ ग्रामीण महिला थाना पहुंचे जहां पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय के लिए गुहार लगाई है.

 

इस मामले में जमुई के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा महिला थाना में आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर महिला पुलिस मेडिकल जांच करवा रही है. जिस शख्स पर आरोप लग रहा है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस काम कर रही है.

Leave a Comment

close