तीन साल की मासूम से सगे दादा ने किया रेप, 72 घंटे तक पुलिस को गुमराह करता रहा परिवार

बिहार से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां अपने ही दादा ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए तीन साल की मासूम पोती को हवस का शिकार बनाया और रेप की घटना को अंजाम दिया. रेप की इस घटना के बाद आरोपी और उसका पूरा परिवार पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन मधेपुरा जिले में हुई इस घटना का पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में खुलासा कर लिया है.

 

मधेपुरा के सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ था. इस केस में मधेपुरा पुलिस के सामने जो तथ्य लाए हैं, वो चौकाने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ उसके दादा ने ही दुष्कर्म किया था जो की घटना की रात यानी बीते 25-26 मई को पीड़िता के बगल में ही सोया था. 3 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी की इस घटना के बाद पुलिस को काफी गुमराह किया गया था.

3 दिनों तक इलाज और न्याय के लिए परिवार द्वारा भटकने की भी बात कही गई थी. जब मीडिया ने इस मामले को उठाया तो मधेपुरा के एसपी हरकत में आए और महज तीन घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा हो गया और आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का अपना दादा ही निकला. दादा के इस कुकर्म को बच्ची की मां और गांव वाले भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, लिहाजा स्थानिय जनप्रतिनिधि इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं.

 

परिवार और लोगों के दावे के विपरीत पुलिस की कहानी कुछ और ही बयां कर रही है. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार ने मामले को दबाने की हर संभव कोशिश की लेकिन जब मामला हमारे संज्ञान में आयी तो त्वरित कार्रवाई की गयी. एसडीपीओ अजय नारायण यादव को घटना स्थल पर भेजा गया जिसके बाद पुलिस के कुछ ही समय के अनुसंधान में सब कुछ सामने आ गया. पुलिस ने आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि दादा ने भी पुलिस के पास अपना गुनाह काबुल कर लिया है.

 

उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में वैज्ञानिक अनुसन्धान कर रही है. एफएसएल की टीम भी जांच में लगी है. बच्ची और उसके दादा के कपड़ों को सुरक्षित रखा गया है. उन्होंने पूरे मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर दोषी को सजा दिलाने की बात कही है. फिलहाल पीड़िता बच्ची को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा से रेफर कर दिया गया है और आरोपी दादा पुलिस के गिरफ्त में है.

 

Source : News18

Leave a Comment

close