दो बच्चों को छोड़कर ससुर संग फरार हुई पत्नी, गुस्से में आकर पति ने कर ली आत्महत्या

पटना में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां दो बच्चों की मां ससुर के साथ फरार हो गई  जिसके बाद परेशान पति थाने पहुंचा और मदद की गुहार लगाई लेकिन समय पर मदद नहीं मिलने और गांव वालों के ताने से परेशान होकर उसने जहर खा ली. यह अजीबोगरीब मामला पटना के परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव का है. कुरथौल गांव की एक महिला का अपने पति के चाचा यानी चचेरे ससुर से ही अवैध संबंध था.

 

यह अवैध संबंध इस कदर परवान चढ़ा कि महिला अपने चाचा ससुर के साथ ही फरार हो गई. हालांकि कई दिनों से यह संबंध चल रहा था और पति ने इसका विरोध भी किया लेकिन चाचा ससुर ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी दी. तीन दिन पहले पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ फरार हो गई. इस घटना के बाद परेशान पति थाने गया और उसने मदद की गुहार लगाई लेकिन पुलिस इससे पहले कि कुछ कर पाती थाने से लौटकर पति ने जहर खा लिया. घरवाले उसे इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई.

 

परिजनों की मानें तो कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल स्थित अपने पैतृक घर पर आराम की  जिंदगी काट रहा था लेकिन पल भर में उसकी जिंगदी तबाह हो गई. कुंदन के गांव के ही चाचा जसवंत सिंह का उसके घर आना जाना हो गया और घर पर आने-जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पूरे गांव में दोनों के संबंधों को लेकर तमाम तरह की चर्चा भी होने लगी थी.

 

कुंदन सिंह ने थाने की पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि जसवंत सिंह का उसकी पत्नी से अवैध संबंध के कारण वह काफी दिनों से परेशान रहता था. लोगों ने बताया कि थाने से जब घर आया तो मोहल्ले के लोग उसे ताने मारने लगे जिसे वह सह नहीं सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. अस्पताल में भर्ती कुंदन ने पुलिस को बयान दिया था कि मेरी पत्नी का जसवंत सिंह से अवैध संबंध है और वह अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई है, इससे परेशान होकर मैंने जहर खा लिया है. पुलिस ने कुंदन के बयान के आधार पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस को अब दोनों आरोपियों की तलाश है.

Leave a Comment

close