नाबालिग के साथ गैंगरेप, स्कूल में बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

बिहार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की घटना हुई है. गैंगरेप के बाद पीड़िता स्कूल में बेहोशी की हालत में मिली. घटना मुजफ्फरपुर जिले की है जहां के मनियारी थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया. नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई. डीएसपी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में त्वरित करवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को तत्काल गिरफ़्तार कर लिया है.

घटना को लेकर पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी अपनी चाची और दादी के साथ खेत में शौच के लिए गई थी, तभी लौटने के क्रम में इस घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि पड़ोस के रिश्ते में लगने वाले चाचा और चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें किसी दूसरे आदमी ने कहा कि उनकी बेटी स्कूल परिसर में बेहोश पड़ी हुई है.

 

इस मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है. मामले की जांच चल रही है. वहीं पीड़िता का मेडिकल कराकर बयान दर्ज कराया का रहा है. गैंगरेप की इस घटना के बाद से गांव में भी तनाव की स्थिति है.

Leave a Comment

close