नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर दो महीने तक करता रहा गंदा काम

खबर औरंगाबाद से आ रही है, जहां करीब छह महीने पहले जलावन चुनने के लिए बधार गई एक छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया यह। जिसके बाद छात्रा का वीडियो भी बना लिया। और फिर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और वायरल करने के लिए धमकी देने लगा। जिससे डर कर छात्रा युवक के इशारे पर जो वो कहता था वो लड़की करती थी। इस दौरान युवक छात्रा से दो महीने तक दुष्कर्म करता रहा। छात्रा के विरोध करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगता था। और छात्रा छुप रही।

 

परिजनों के उड़े होश 

वहीं कुछ समय से छात्रा के पेट में लगातार दर्द हो रहा था। स्थानीय डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी उसका दर्द ठीक नहीं हुआ तो छात्रा ने अपना अल्ट्रासाउंड करवाया। जिसके बाद पता चला कि वह छह माह की गर्भवती है। यह सुनते ही उसके परिजनों के साथ-साथ उसके होश उड़ गए। तत्काल परिजनों ने हसपुरा थाना में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। परिजनों ने शिकायत पर पुलिस ने केस संख्या 156/22 दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज

इस संबंध में दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने बताया कि परिजनों के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

Leave a Comment

close