नाबालिग से रेप के आरोपी ढोंगी बाबा को थी वर्जिन लड़की की तलाश, जिसकी लंबाई हो 5 फुट 4 इंच; जानें खौफनाक सच्‍चाई

नाबालिग लड़की से दो दिनों तक बलात्‍कार करने के आरोपी तांत्रिक की एक और खौफनाक सच्‍चाई सामने आई है. तंत्र-मंत्र के दम पर धन दिलाने का प्रलोभन देकर महिलाओं और युवतियों को अपने जाल में फंसाने वाले फरीदाबाद के ढोंगी तांत्रिक को एक वर्जिन लड़की (कुंवारी युवती जिसने कभी शारीरिक संबंध न बनाया हो) की तलाश थी. रेप के आरोपी इस तांत्रिक ने इसके लिए युवती की लंबाई भी तय कर रखी थी. कुंवारी लड़की (Virgin Girl) की लंबाई 5 फीट 4 इंच ही होनी चाहिए थी. फरीदाबाद के इस ढोंगी बाबा (Rapr Accused Faridabad Based Priest) की सच्‍चाई पटना में उसके लिए काम करने वाली प्रियंका नाम की एक महिला के फोन कॉल रिकॉर्ड के उजागर होने से सामने आई है. बताया जाता है कि प्रियंका जिस महिला को अपने भरोसे में लेना चाह रही थी, उनसे बातचीत का ब्‍योरा सामने आया है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेप के आरोपी तांत्रिक की सहयोगी प्रियंका पटना निवासी एक महिला को पैसे का लालच देकर उन्‍हें अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रही थी. इस बातचीत का ब्‍योरा सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन के भी होश उड़ गए हैं. टेलीफोनिक बातचीत में प्रियंका महिला से कह रही है कि पूजा के दौरान पैसों की बारिश होगी, जिसमें से 5 लाख रुपये उन्‍हें भी मिलेंगे. महिला को भरोसा दिलाने के लिए प्रियंका पूजा के तौर-तरीकों के साथ ही यह भी बता रही है कि न्‍यूनतम 5 लाख से अधिकतम 1 करोड़ रुपये मिलेंगे. इन दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद हर कोई भौंचक्‍का है.

5 फीट 4 इंच हो हाइट, कभी न बनाया हो फिजिकल रिलेशन
ऑडियो में ढोंगी तांत्रिक की कथित सहयोगी प्रियंका की आवाज स्‍पष्‍ट तौर पर सुनी जा सकती है. इसमें प्रियंका महिला से कह रही है कि वर्जिन लड़की की लंबाई 5 फीट 4 इंच हो और उसने कभी शारीरिक संबंध न बनाया हो. शुरू में तो महिला हिचकिचाई और कहा कि ऐसी लड़की कहां से मिलेगी? लाखों रुपये मिलने की बात सुनकर उसके रवैये में भी बदलाव आ गया. ‘दैनिक भास्‍कर’ में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑडियो 9 मार्च का है. यहां यह गौर करने वाली बात है कि 17 वर्ष की नाबालिग युवती ने ढोंगी बाबा पर 1 से 3 मार्च के बीच बलात्‍कार करने का आरोप लगाया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आई प्रियंका
नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद पटना पुलिस ने इस मामले में प्र‍ियंका को गिरफ्तार कर चुकी है. फिलहान वह जेज में है. बता दें कि फरीदाबाद के इस ढोंगी बाबा ने नाबालिग को करोड़पति बनने का झांसा दिया था. पीड़िता का कहना है कि उन्‍हें प्रसाद खिलाया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी. इसके बाद उनके साथ दो दिनों तक रेप किया गया. इस बाबत राजीव नगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

Leave a Comment

close