नीतीश कुमार पर BJP का फूटा गुस्सा, कहा- महागठबंधन सरकार में 1 CM, और 5 सुपर CM

जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के एनडीए छोड़ कर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के साथ जाकर महागठबंधन सरकार बनाने से बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर पूरी तरह से हमलावर है. पूर्व मंत्री और बीजेपी के नेता बिहार सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं 27 वर्षो से बिहार की राजनीति को देख रहा हूं, बीजेपी ने लंबे समय तक नीतीश कुमार को सहयोग किया है. बीजेपी और उसके कार्यकर्ताओं ने उनको बिहार का गार्जियन माना, लेकिन आरजेडी के साथ जाते ही नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके हैं, उनकी अहमियत खत्म हो गयी है. कल तक बिहार में एक मुख्यमंत्री था, मगर आज पांच सुपर सीएम हैं- तेजस्वी यादव, लालू यादव, मीसा यादव, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी. इस गठबंधन में कोई मेल नहीं है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने बीजेपी से संबंध तोड़ा है, उस दिन से जंगलराज-3 की शुरुआत हो गयी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को मैं याद दिलाना चाहता हूं कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जो घोषणा की थी, उसे वो पूरा करें. चाहे 10 लाख सरकारी नौकरी हो या नियोजित शिक्षक का मामला हो अपने वायदे को पूरा करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा अपने सभी सहयोगियों को बड़ा किया है.

 

पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार का 2024 में प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा. उन्हें यूपीए को जानकारी देनी होगी कि उनकी सरकार में एक सीएम होंगे, और पांच सुपर सीएम होंगे. सम्राट चौधरी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मिले जेड कैटगरी सिक्युरिटी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि तेजस्वी को बिहार की जनता की सुरक्षा की चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ‘डरपोक’ हैं, इसलिए उन्होंने अपने आप को बुलेटप्रूफ किया है. पूरे बिहार में भय का माहौल बन गया है. एनआईए को जांच के लिए आना पड़ा.

Leave a Comment

close