पटना जाने के लिए बस में सवार हुई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपी चालक और खलासी गिरफ्तार

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में दिल्ली के ‘निर्भया कांड’ (Nirbhaya Case) जैसा मामला सामने आया है. यहां एक बस में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात से हड़कंप मच गया है. पीड़िता को बस से अर्धबेहोशी की हालत में बरामद किया गया जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप (Minor Girl Rape) की वारदात का खुलासा हुआ. पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वो पटना जाने के बस में सवार हुई थी, लेकिन बस के चालक, खलासी और एक अन्य व्यक्ति ने उसे कोल्ड ड्रिंक ने नशे की गोली मिला कर बेहोश कर दिया और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उस बस को भी जब्त कर लिया है जिसमें इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं, लड़की को पुलिस कस्टडी में रखा गया है और उसका मेडिकल जांच कराया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता को बेतिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली एक बस से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि वो पटना जाने के लिए सोमवार की रात को बस में सवार हुई थी, लेकिन उसे अकेला देख कर चालक और खलासी ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में बस को बंद कर फरार हो गए.

 

मंगलवार की सुबह पीड़ित लड़की को स्थानीए लोगों ने अर्धबेहोशी की हालत में बस से बरामद किया और इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद नगर थाना और महिला थाना की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, फरार तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने ऑफ द रिकॉर्ड बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सही प्रतीत हो रहा है. लेकिन पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट और आरोपियों से पूछताछ के बाद ही इस विषय में ज्यादा कुछ कहा जा सकता है.

 

हथियार के बल पर भाई ने बहन के साथ किया गंदा काम, जान से मारने की दी धमकी

1 thought on “पटना जाने के लिए बस में सवार हुई नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपी चालक और खलासी गिरफ्तार”

Leave a Comment

close