पत्नी का भतीजे के साथ था अवैध संबंध, गुस्साये पति ने दोनों की जबरन करा दी शादी

बिहार में एक नाबालिग युवक को अपनी चाची से इश्क लड़ाना खासा महंगा पड़ गया. मामला पूर्णिया जिला से जुड़ा है जहां इन दिनों एक महिला की उसके भतीजे से जबरन शादी कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बनमनखी थाना के पिपरा गांव की बताई जाती है. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर जबरन अपने नाबालिग भतीजा की शादी अपनी पत्नी के साथ करवा दी. आरोप है कि भतीजा और चाची के बीच काफी दिनों से अवैध संबंध था जिस कारण महिला के पति समेत अन्य लोग उससे नाराज थे और इस संबंध का विरोध कर रहे थे.

इसी नाराजगी के कारण गांव के लोगों ने मिलकर जबरन नाबालिग भतीजे की शादी अपनी चाची से करवा दी. वायरल वीडियो में कुछ लोग मिलकर दोनों को एक दूसरे से पहले वरमाला पहनवाते हैं फिर लड़का को महिला को सिंदूर लगाने के लिए दबाव डाला जाता है. हालांकि युवक ऐसा नहीं करना चाह रहा है लेकिन जबर्दस्ती करने पर वह अनमने ढंग से यह सारा काम करता है.

 

इस बाबत बनमनखी थाना प्रभारी से पूछने पर उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें भी मिली है लेकिन अभी तक किसी ने इस मामले में थाना में आवेदन नहीं दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे समाज पर गलत प्रभाव पड़ेगा.

Leave a Comment

close