पत्नी की दूसरी शादी से नाराज पति के सिर सवार हुआ खून, ससुराल जाकर ससुर और भाई की हत्या

बिहार के शिवहर में हुए चर्चित डबल मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. दोहरे हत्याकांड के इस मामले में पुलिस ने ससुर और उसके भाई की हत्या करने वाले सनकी दमाद को गिरफ्तार कर लिया है. अपनी पत्नी की दूसरी शादी से नाराज दामाद सदमा, सनक और गुस्से में था जिसके बाद उसने अपने पूरे ससुराल के लोगों के सफाया का मन में ठान लिया. पहले अपनी सास पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया उसके बाद अपने ससुर और उसके भाई को कुल्हाड़ी से बार-बार प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया.

 

 

इस घटना में जख्मी हुई सास आज भी जीवन और मौत से लड़ रही है. पुलिस ने इस मामले में मोतिहारी के फेनहारा से सनकी दामाद को घटना के महज 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद किया गया है. गौरतलब है की शिवहर के नगर थाना के परदेसीया गांव में ये घटना हुई थी. इस हमले में जख्मी सास का इलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद बड़े ही शातिरनामा तरीके से आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था.

आरोपी अपने साथ हत्या में इस्तेमाल किए गए कुल्हाड़ी को भी साथ लेकर भाग गया था. पुलिस ने इस केस में तत्परता दिखाई और एसपी अनंत कुमार के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने मोतिहारी के फेनहरा से सनकी दामाद आमोद कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से खून से सने कपड़े और हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद किया गया है. एसपी अनंत कुमार सिंह ने बताया कि मामले को लेकर पूछताछ के दौरान सनकी दामाद ने हत्या की बात कबूल की है जिसे जेल भेज दिया गया है.

Leave a Comment

close