पत्नी की सगी बहन से करना चाहता था शादी, नाकाम होने पर साली की अश्लील वीडियो कर दी वायरल

खबर गया की है, जहां बीते दिनों अपने सास और ससुर पर साली से शादी का दबाव बनाने के लिए साली को नशीला पदार्थ खिला कर उसके ही जीजा ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी जीजा को रविवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने सिर्फ अश्लील वीडियो वायरल किया था बल्कि अपने फेसबुक पर देसी कट्‌टा हाथ में लेकर अपनी तस्वीर भी वायरल किया था। बांकेबाजार पुलिस और मेडिकल पुलिस ने मिलकर आरोपी को गिरफ्तार किया है। बांकेबाजार ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद मेडिकल थाने की पुलिस को इसकी सुचना दे दी।

 

बताया जाता है कि आरोपी रवि कुमार की पत्नी भी सही सलामत है और उसके चार बच्चे भी हैं। इसके बाद भी वह अपनी साली से शादी करने का दवाब सास-ससुर पर बना रहा था। लेकिन सास-ससुर ने दामाद के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जिसके बाद आरोपी ने एक दिन ससुराल पहुंच कर साली को रात के खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया। और वीडियो को वायरल भी कर दिया।

इसके बाद ससुर ने बांकेबाजार थाने से लेकर वरीय अधिकारियों तक इसकी जानकारी पहुंचाई। और मदद की गुहार लगाने लगे। इसके बाद आरोपी के खिलाफ बांकेबाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। मामला दर्ज किए जाने के दस दिनों के अंदर ही आरोपी को बांकेबाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उससे हथियार लेकर फोटो खिंचवाने और उसे वायरल करने की बात पूछी तो उसने बताया कि हथियार उसका नहीं बल्कि उसके दोस्त का था।

 

जब पुलिस उसके दोस्त से इस बारे में पूछताछ की थी तो उसने भी वह मेरा पिस्टल नहीं मेरे दोस्त का है बताया। फिलहाल, अभी तक पुलिस के हांथ पिस्टल नहीं लगी है। आगे की कार्रवाई मेडिकल पुलिस दे दी गई है। क्योंकि रवि मेडिकल थाना क्षेत्र के सोहन बिगहा का रहने वाला है। उसके खिलाफ यहां भी प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Comment

close