पशुपति कुमार पारस का बड़ा आरोप- मेरी हत्‍या की साजिश रच रहे विरोधी, थाने में FIR दर्ज

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस को दिल्ली में उनके मोबाइल फोनपर जान से मारने की धमकी मिली है। पारस ने बताया कि बुधवार की शाम उनके सरकारी फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान मारने की धमकी दी है और परिचय पूछने पर गाली-गलौच की। मामले में दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में आवेदन देकर फोन पर धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पारस ने दिल्ली से बात करते हुए दैनिक जागरण को बताया कि उन्होंने इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

 

पारस ने कहा कि मैं लोजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और पार्टी का देशभर में विस्तार कर रहा हूं, इससे मेरे विरोधी खफा हैं। उन्होंने बताया कि गत दिनों मैं अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के दौरे पर गया था तब वहां भी मेरे खिलाफ कुछ लोगों ने अभद्र व्यवहार किया था और मोबिल फेंकने का काम किया था। यह कौन लोग थे और इसे रोकने में पुलिस से कैसे चूक हुई, इसकी पूरी जांच कराने की मांग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की है।

 

उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिल्ली में अज्ञात व्यक्ति द्वारा धमकी दिए जाने के मामले की जांच कराने और सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने बताया कि इस सब के पीछे राजनीतिक साजिश है जो मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं, लेकिन मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। मेरा पूरा राजनीतिक जीवन इमानदारी और पारदर्शी रहा है।

 

उन्होंने यह भी बताया पिछले दिनों ही हमारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केशव प्रसाद सिंह को भी पटना में फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। केशव सिंह की ओर से शास्त्री नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। ये कौन लोग हैं जो मुझे और मेरे पार्टी के लोगों को फोन कर धमकी दे रहे हैं। इसकी पूरी जांच कराने की मांग राज्य सरकार से की है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस खेमे के नेता केशव सिंह ने चिराग पासवान के खिलाफ शिकायत की थी। आरोप लगाया कि उनसे उनकी जान को खतरा है। केशव सिंह ने चिराग पासवान और सौरभ पांडे समेत चार अन्य नेताओं से जान को खतरा बताया था। जान को खतरा है। केशव सिंह ने चिराग पासवान और सौरभ पांडे समेत चार अन्य नेताओं से जान को खतरा बताया था।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक 

Leave a Comment

close