प्रेमिका के लिए पति ने कर दी पत्‍नी की हत्‍या, शव को जलाने की चल रही थी तैयारी तभी…

रिश्‍तों को तार-तार करने वाली आपराधिक घटनाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामले में विवाहेतर संबंध के चक्‍कर में एक शख्‍स पर अपनी ही पत्‍नी की हत्‍या करने का आरोप लगा है. हत्‍यारोपी पति ने पत्‍नी की हत्‍या कर प्रेमिका से शादी भी रचा ली. बताया जाता है कि पत्‍नी की हत्‍या कर महिला के शव को जलाने की तैयारी चल रही थी, तभी मृतका के मायकेवाले पहुंच गए और हत्‍याकांड पर से पर्दा उठ गया. मृतका के मायके वालों ने उनके सभी ससुरालियों को इस मामले में आरोपी बनाया है. केस दर्ज होने के बाद मृतका के पति परिवार समेत फरार हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया है.

 

जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र में एक आशिक मिजाज पति पर प्रेमिका के खातिर अपनी ही पत्नी को रास्ते से हटाने का आरोप लगा है. दरअसल, शख्‍स ने प्रेमिका से शादी रचा ली थी. इस बात की जानकारी जब उनकी पहली पत्नी को हुआ तब घर में विवाद उत्पन्न हो गया. आरोप है कि इसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. हत्‍याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक महिला की पहचान गायत्री देवी और उनके हत्‍यारोपी की पहचान करण मुख‍िया के तौर पर की गई है.

शव को थी जलाने की तैयारी

हत्या के बाद मृतका गायत्री देवी के शव को जलाने की तैयारी चल रही थी, तब इसकी खबर मृतका के परिवार वालों को मिल गई. आनन फानन में गायत्री के मायके वाले मौके पर पहुंचे. मृतका के परिवार वालों ने इस बाबत पुलिस में केस दर्ज कराया है. एफआईआर में गायत्री के पति समेत पूरे ससुरालवालों को आरोपी बनाया गया है. घटना के बाद पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है.

 

एक शख्‍स हिरासत में

सूचना मिलने पर मेहसौल ओपी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है. गायत्री के परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में गायत्री के ससुराल पक्ष के परिवार के एक सदस्य रोहित कुमार को हिरासत में लिया गया है. हत्यारोपी पति करण मुखिया अपने परिवार के साथ घटना को अंजाम देने के बाद फरार है. घर में ताला लगा हुआ है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है.

 

Source:- News18

Leave a Comment

close