प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने खुद का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर पति से ऐंठ लिया डेढ़ लाख रुपये

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना बिहार के मुंगेर जिले में सामने आयी है जहां प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पहले अपना अश्लील वीडियो बनवाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी दिला पति से डेढ़ लाख रुपये ऐठ लिया। डेढ लाख पाने के बाद भी लालच कम नहीं हुआ पत्नी ने फिर पति से पचास हजार रूपये मांगे जिसे देने से पति ने जब इनकार किया तब उसने सारी सच्चाई पति के सामने रख दी। अब पीड़ित पति सोशल मीडिया पर आकर लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है।

 

हमें तो अपनों ने ही लूटा गैरों में कहा दम था मेरी किस्ती थी डूबी जहां पानी कम था। इस डायलॉग को पढ़कर अजय देवगन की फिल्म दिलवाले याद आ गयी होगी। लेकिन हम बात बिहार के मुंगेर जिले की कर रहे है जहां पेशे से राजमिस्त्री दीपक सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है। वो अपने पत्नी से छुटकारा चाहता है और अपने बेटे को पाना चाहता है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी बेवफा है जिसनें अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठगने का काम किया है। पैसे की लालच ऐसी की उसने अपने पति को ही शिकार बना लिया। उससे डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिए और पचास हजार और ऐंठने की कोशिश की। दरअसल यह पूरा मामला जमालपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी सोनू और राजू के साथ मिलकर वो काम किया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सात जन्मों तक साथ निभाने वाली कलयुगी पत्नी ने अपने पति को ही ठगने के लिए अपने प्रेमी से मिलकर खुद का ही अश्लील वीडियो बनाया। पति को इसकी जानकारी देते हुए पत्नी ने डेढ़ लाख रुपये ऐंठ लिया। पत्नी ने यह कहा कि साइबर एक्सपर्ट के जाल में वो फंस गई है। साइबर एक्सपर्ट ने वीडियो कॉलिंग के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। पत्नी ने कहा कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गयी है मुझे माफ कर दीजिए। साइबर एक्सपर्ट वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। बोल रहा है कि जब तक डेढ लाख रुपये नहीं मिला तब वह इस वीडियो को वायरल कर देगा। पैसे मिलने के बाद ही वह इस वीडियो को डिलीट करेगा।

 

पति को पत्नी की बातों पर यकीन हो गया और उसने लोक लाज इज्जत की डर से डेढ लाख रूपये दे दिए। लेकिन कुछ ही दिन बाद पत्नी फिर 50 हजार रुपये मांगने लगी कहने लगी कि साइबर एक्सपर्ट फिर पचास हजार रूपया मांग रहा है। पत्नी पैसे के लिए जिद्द करने लगी तब पति ने कहा कि उसके पास अब एक कौड़ी भी नहीं है कि जो वह दे। यह तो पचास हजार की बात है जो मेरे पास नहीं है मैं इसे नहीं दे सकता। पति के पैसे देने से इनकार करने के बाद ही पत्नी का असली चेहरा सामने आ गया है।

वह पति से कहने लगी ही यह सब मेरा ही किया हुआ है। तुमसे पैसे ऐंठने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर हमने ऐसा किया है। इतना सुनते ही पति दीपक कुमार के आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह कुछ देर के लिए बेहोश होकर गिर पड़ा। जब उसे पता चला कि उसे लूटने वाला कोई नहीं बल्कि उसकी अपनी पत्नी ही है। जिस पर वह अंधा विश्वास करता था उसके हर जरूरतों को पूरा करता था। कभी भी किसी तरह की कमी उसे नहीं देता था। आखिर उसने ऐसा क्यों किया यह सवाल उसके कानों में गुंज रहा था।

बता दे कि हवेली खड़कपुर के रहने वाले दीपक कुमार की  शादी 2019 में दलहटा जमालपुर के रहने वाले योगेंद्र साह की पुत्री मुस्कान के साथ हुई थी। दोनों से एक लड़का हंसराज है जिसकी उम्र करीब ढाई वर्ष है। दीपक पटना में राजमिस्त्री का काम करता है। दीपक ने इस बात की शिकायत पुलिस से भी की है। अपने आवेदन में बताया कि शादी के बाद मेरी पत्नी अपने प्रेमी सोनू और राजू से मोबाइल पर अक्सर बातें किया करती है।

मोतिहारी का रहने वाले राजू ने मेरी पत्नी का अश्लील वीडियो मेरे मोबाइल पर भेजा और डेढ़ लाख रुपये मांगने लगा। समाज में इज्जत बचाने के लिए डेढ़ लाख रुपये पत्नी को उसने दे दिया। कुछ दिन बाद पत्नी ने कहा कि वीडियो डिलीट करने वाला 50 हजार रुपया और मांग रहा है। पत्नी 50 हजार रुपया के लिए खूब जीद्द करने लगी। जब मैंने पैसे नहीं दिये तो मेरी पत्नी कह रही है कि मैंने जानबूझकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर यह षडयंत्र रचा है और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया है। दीपक कुमार प्रशासन से अब मदद की गुहार रहा है। दीपक अब पत्नी से छूटकारा पाना चाहता है। वही अपने ढाई वर्षीय बेटे को वह अपने पास रखना चाहता है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी की पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाई कर पाती है।

Leave a Comment

close