बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, सोशल मीडिया में वायरल किया वीडियो

बिहार के गोपालगंज में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. तीन दरिंदों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वारदात के बाद वीडियो वायरल होते हैं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों में आरोपितों के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया.

गैंगरेप की ये घटना गोपालगंज जिले में भोरे थाना क्षेत्र की है. आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को पुलिस से शिकायत नहीं करने की धमकी दी है, वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने एक आरोपी भोरे थाने के पियरौटा गांव निवासी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो दरिंदे बैरौना गांव के राघव मांझी और और लुहसी गांव निवासी आशिफ मंसूरी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

 

बताया जा रहा है कि किशोरी अपने घर के पास मक्के की खेत की तरफ गई थी. इसी दौरान तीन दरिंदों ने उसका मुंह दबा कर पकड़ लिया और बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित किशोरी के बयान पर पुलिस ने तीनो दरिंदों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घटना के बाद धमकी मिलने से से पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है.

 

इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फरार दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस यूपी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी कर रही है. जल्द ही फरार दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाने की बात भी पुलिस ने कही है.

Leave a Comment

close