बक्सर: मां के प्रेमी ने किया रेप, पैसे लेकर समझौते की कोशिश, चाची के साथ थाने पहुंची युवती

बक्सर के धनसोई थाने के एक गांव में बेटी ने मां पर ही अपने प्रेमी से उसका रेप कराने का आरोप लगाया है। महिला के प्रेमी ने बेटी से रेप किया तो न पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया और न ही भाई ने साथ दिया। पीड़िता ने कई बार शिकायत करने की कोशिश भी की, लेकिन पैसे लेने की बात कह खुद मां ने उसे चुप करा दिया। चाची ने पीड़िता का साथ दिया और मामला थाने तक पहुंचा।

 

महिला थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया है कि उसकी मां का गोवर्धनपुर निवासी एक व्यक्ति से पिछले 10 साल से नाजायज संबंध है। उसने पिता का भी अपहरण करा लिया है। आरोपित गांव के एक दबंग का बॉडीगार्ड है। घर आने-जाने के क्रम में कई बार बुरी नजर से शरीर पर हाथ भी फेर देता था। 7 सितंबर को जब घर आया तो वह अकेली थी। इसका फायदा उठाकर उसने दुराचार किया। अपनी मां व भाई को यह आपबीती सुनाई तो दोनों ने महेंद्र से रुपए लेने की बात कहकर मुंह बंद रखने को कह दिया।

 

विरोध बढ़ने पर भेजा बड़ी बहन के घर सूरत

पीड़िता ने बताया है कि उसने कई बार मां के प्रेमी का विरोध किया। मामले को उजागर करने की धमकी भी दी, लेकिन मां मुझे लेकर बड़ी बहन के घर सूरत चली गई। डांटकर उसने किसी को नहीं बताने के लिए भी बाध्य किया। कुछ दिन बाद मां पंचायत चुनाव में मतदान करने के बहाने गांव वापस आ गई। चुनाव बीतने के बाद भी महिला वापस सूरत नहीं गई। जब पीड़िता ने महिला को वहां से फोन किया तो उसने आरोपित को ही फोन पकड़ा दिया। महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर युवती का मेडिकल टेस्ट कराने के साथ ही कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करा लिया गया है। अब मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : Hindustan

Leave a Comment

close