बांका में नाबालिग बेटी से हुआ बलात्कार, सदमे में आए पिता की हो गई मौत, आरोपी फरार

नाबालिग बेटी से बलात्कार की वारदात से सदमे में आए पिता की मौत हृदयाघात से हो गई. वह आरोपी की गिरफ्तारी और उसकी शिनाख्त के लिए पुलिस के साथ अमरपुर आए थे. यहीं उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस बीच, बलात्कार की शिकार नाबालिग बच्ची को रजौन स्वास्थ्य केंद्र ने भागलपुर के लिए रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज जारी है.

बलात्कार की वारदात बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र में हुई है. घर में नाबालिग बच्ची को अकेला देख उसके मुंहबोले चाचा ने बलात्कार किया. सदर एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी प्रह्लाद फरार है और पीड़िता को इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है.

 

बताया गया कि पीड़िता का परिवार बेहद गरीब है. पिता परिवार के भरण-पोषण के लिए भागलपुर में रिक्शा चलाते हैं. वारदात के रोज भी वे भागलपुर में ही थे. पीड़िता की मां भी उस रोज कुछ काम से भागलपुर गई थीं. तभी नाबालिग के साथ बलात्कार कर आरोपी प्रह्लाद पासवान फरार हो गया. इस वारदात की सूचना पीड़िता की मां को आरोपी ने ही दी है.

 

वारदात के बाद पीड़िता घटनास्थल पर बेहोश पड़ी थी. ग्रामीणों के सहयोग से पीड़िता की चाची उसे रजौन स्वास्थ्य केंद्र ले गईं. पीड़िता की नाजुक हालत देखकर स्वास्थ्य केंद्र ने उसे भागलपुर रेफर कर दिया. इस बीच पिता को भी वारदात की जानकारी हो गई. वे अपने गांव पहुंचे. पुलिस उन्हें आरोपी की शिनाख्त के लिए अपने साथ लेकर अमरपुर गई थी. इस बीच उनकी तबीयत खराब हो गई. उन्हें अमरपुर सदर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत गयी.

 

पीड़िता की मां ने बताया कि बलात्कारी ने ही इस वारदात की जानकारी फोन पर दी. घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने वाली पीड़िता की चाची का कहना है कि वह घटनास्थल पर बेहोश पड़ी थी. होश में आने पर पीड़िता ने बताया कि उसके साथ प्रह्लाद ने गंदा काम किया है.

 

सदर एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने बताया कि यह पूरी तरह से बलात्कार का मामला है. फिलहाल आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उसी छपेमारी के दौरान पुलिस के साथ आरोपी की पहचान के लिए गए पीड़िता के पिता की मौत हृदयगति रुकने से हो गई.

Leave a Comment

close