बिहारः लड़की ने वीडियो कॉल करके उतार दिए कपड़े, फिर शुरू हुआ ऐसा खेल

पटना के एक कस्बे में एक बीमा एजेंट के फोन पर एक वीडियो कॉल आई. युवक ने वीडियो कॉल रिसीव की. दूसरी तरफ से एक लड़की स्क्रीन पर आई. थोड़ी देर मुस्कुराई और फिर उसने एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए. लड़की पूरी तरह निवस्त्र हो गई. युवक हैरान रह गया. मोबाइल स्क्रिन पर लड़की के साथ एक कोने में युवक की तस्वीर दिख रही थी. युवक को पता नहीं था. वीडियो कॉल रिकॉर्ड हो रही थी. फिर युवक ने कॉल काट दी लेकिन वहीं उसके साथ ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो गया.

 

मामला पटना से सटे दानापुर का है. जहां सोमवार ये घटना सामने आई. जिसका शिकार दानापुर में रहने वाला एक बीमा कंपनी का एजेंट बना. पीड़ित युवक ने इस संबंध में पटना के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. उसने पुलिस को बताया कि उसे एक लड़की ने कॉल किया. और बताया कि उसके पूरे परिवार को हेल्थ और टर्म इंश्यूरेंस का प्लान लेना है. फिर लड़की ने अपने परिवार की डिटेल भेजने के लिए बीमा एजेंट का व्हाट्सएप नंबर लिया.

 

युवक ने नंबर दे दिया. फिर युवक को उस लड़की ने वीडियो कॉल की. कॉल रिसीव करने के बाद मोबाइल स्क्रीन पर युवती ने लाइव एक एक कर सारे कपड़े उतार दिए. फिर वह पूरी तरह नग्न हो गई. कंप्रोमाइज मुद्रा में लड़की बीमा एजेंट से अश्लील बातें करने लगी. थोड़ी देर बाद युवक ने कॉल काट दी. उसे अंदाजा नहीं था कि वो लड़की उसके साथ क्या करने वाली है.

 

कॉल कटने के कुछ देर बाद बीमा एजेंट युवक के मोबाइल पर वीडियो कॉल के स्क्रीन शॉट की सैकड़ों तस्वीरें आई गई. जिसमें लड़की नग्न अवस्था में बीमा एजेंट से बात कर रही थी. स्क्रीनशॉट के कई छोटे वीडियो देखने के बाद युवक के होश उड़ गए. थोड़ी देर बाद लड़की ने फोन कर बीमा एजेंट से फौरन 50 हजार रुपये उसके अकाउंट में डालने के लिए कहा.

 

लेकिन बीमा एजेंट युवक ने पैसे देने से मना कर दिया. लड़की ने फिर उसे फोन किया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. बीमा एजेंट के इनकार करने के बाद लड़की के गैंग मेंबर क्राइम ऑफिसर और अधिकारी बनकर युवक को फोन करने लगे. उन लोगों ने युवक को धमकाया. दिल्ली के साइबर सेल में काम करने का हवाला देकर उससे पैसे की मांग की.

 

फोन करने वाला बीमा एजेंट को बताता है कि उसके खिलाफ दिल्ली के साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है. वो जल्द से जल्द लड़की से समझौता कर ले, अन्यथा उसे पुलिस दिल्ली से पटना पहुंचकर गिरफ्तार कर लेगी. उसे जेल जाना पड़ेगा. फिर भी बीमा एजेंट नहीं माना. इसके बाद लड़की बीमा एजेंट को अपना खाता नंबर देती है. तत्काल युवक को उसमें पैसे डालने के लिए कहती है.

 

इसके बाद लड़की और उसके गैंग के लोग करीब पचास बार युवक को फोन करते हैं. लेकिन युवक पैसे देने को राजी नहीं होता. परेशान होकर बीमा एजेंट युवक पटना साइबर सेल में लड़की और उसके गैंग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

 

हाल में ही बिहार के कई इलाकों में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें लोग अपनी इज्जत का ख्याल कर मामला दर्ज नहीं करवाते हैं और ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाते हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में बीमा एजेंट की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : Aaj Tak

Leave a Comment

close