बिहार : घर में घुसकर लड़की से रेप, शादी का झांसा देकर कई बार किया बलात्कार

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के भागलपुर जिले से सामने आ रही है. यहां एक युवक शादी का वादा कर 6 महीने तक युवती से दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की मां के अनुसार पिछले 6 महीनों से आरोपी पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा है.

 

घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र की है जहां युवक ने शादी का झांसा देकर छह माह तक दुष्कर्म किया. इस संबंध में पीड़िता की मां ने नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. भागलपुर जिले के गोपालपुर थाना के अभिया बाजार निवासी मु. सोनू को नामजद आरोपित बनाया हैं.

 

पीड़िता द्वारा दिए आवेदन के अनुसार, आठ नवंबर को दिन के 12 बजे वह घर पहुंची तो उसके घर में ही बेटी के साथ सोनु दुष्कर्म कर रहा था. उसर देखकर वह भाग गया. उसने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि सोनू पीछे छह महिना से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा है.

 

मां के अनुसार, इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी गई. जिसेक बाद गांव के पंचों ने सोनू के माता पिता को बुलाकर बेटी से सोनू की शादी करने के लिए कहा. लेकिन सोनू ने शादी करने से इंकार कर दिया. पीड़िता की मां ने कहा, ‘जब इनके माता पिता से मैं बोली कि आपका पुत्र मेरी पुत्री से शादी से इंकार कर रहा हैं, तो उन लोगों ने गाली गलौज करके मुझे भगा दिया.’

पीड़िता की मां ने इस मामले में एसपी सुशांत कुमार सरोज को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़िता का भी बयान दर्ज करने की कवायद चल रही है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

Leave a Comment

close