बिहार: तीसरी बार शादी करने जा रहा था शख्स, दूसरी पत्नी पहुंची तो बदल गया नजारा…

खबर मुजफ्फरपुर जिले की है, जहां दो पत्नियां होने के बावजूद एक शख्स तीसरी बार शादी करने की तैयारी में था, लेकिन उसे ऐसा करना मुश्किल पड़ गया. सकरा थाना क्षेत्र का यह शख्स तीसरी बार शादी करने की तैयारी में था, लेकिन उसकी दूसरी पत्नी को इस बात का पता चला तो वह शादी से पहले ही मौके पर पहुंच गई. उसके बाद काफी हंगामा हुआ और पति की तीसरी पत्नी को लाने का इरादा धराशायी हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक और उसके परिवार को बंधक बना लिया. घटना सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

 

दरअसल, आरोपी और उसके परिवार ने बिना किसी को बताए तीसरी शादी तय कर दी थी। और शनिवार को वह बारात लेकर पहुंचे थे। और उस व्यक्ति की दूसरी पत्नी को इसके बारे में पता चला। जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ शादी रोकने पहुंच गई। हंगामा देख ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हंगामा का कारण पूछा तो महिला ने अपनी शादी की तस्वीर दिखाई। जिसके बाद शादी को टाल दिया गया।

 

पीड़िता की दूसरी पत्नी ने बताया कि उसका घर समस्तीपुर जिले में है. जबकि, आरोपी पति समस्तीपुर जिले के ही उजियारपुर का रहने वाला है. महिला ने पति का नाम पंकज कुमार रखा है। उन्होंने बताया कि आरोपी शख्स की पहली शादी दुबाहा इलाके में हुई थी. पहली पत्नी से बच्चे नहीं होने के बाद उन्होंने साल 2019 में मुझसे दूसरी शादी की। उनकी एक बेटी भी है।

 

शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद से वह लगातार दूसरी पत्नी को पीटता था और पैसे मांगता था। और आज बिना किसी को बताए वह गुपचुप तरीके से शादी करने आया था। जैसे ही दूसरी पत्नी को इस बात का पता चला वह मौके पर पहुंची और हंगामा करने लगी. जिसके बाद शादी रोक दी गई। पिता के पिता ने बताया कि उन्होंने शादी में डेढ़ लाख रुपये दिए थे, तब शादी हुई। जिसकी उन्हें जानकारी थी। इस पर वह मौके पर पहुंच गई। फिर शादी रुक गई।

Leave a Comment

close