बिहार: बेटी की स्कूल फीस जमा करने जा रहे युवक की हत्या, पुलिस पर उठ रहे सवाल

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने बेटी के स्कूल की फीस जमा करने जा रहे एक युवक की स्टेशन के पास चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान दुलारचंद यादव 45, के रुप में हुई है जो बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोईरिगांवा निवासी दुलारचंद यादव का पूत्र था।

 

घटना नगर थाना इलाके के चिकटोली मोड़ के पास की है। इससे पहले रविवार की सुबह छपरा स्टेशन के पास एक दवा व्यवसाई रघुवर दयाल शर्मा की चाकू गोदकर लूटेरों ने मार डाला था। दुखन यादव की हत्या के पीछे भी लूटपाट की बात बताई जा रही है।

 

दुखन यादव की बेटी लखनऊ के एक स्कूल में पढती है। बेटी के स्कूल में बकाया फीस जमा करने के लिए दुलारचंद यादव सीवान स्टेशन के लिए घर से निकला था। ऑटो से वह स्टेशन जा रहा था। स्टेशन के पास अज्ञात अपराधियों ने ऑटो से उतारकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर तड़पते दुलारचंद को देखकर स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को सूचना दी। लेकिन वहीं दुलारचंद यादव की मौत हो गयी। मृतक के पास से एक बैग मिला है जिसमें कपड़े थे। बैग से मिले एक ट्रेन टिकट पर एक 15 साल की लड़की का भी नाम है लेकिन लड़की वहां नही मिली। पुलिस को मौके से चाकू का कवर मिला है। घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है और पुलिस गश्ती पर सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दिया है।

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: Live Hindustan

Leave a Comment

close