बिहार : मनचलों से बचने से लिए चलती ट्रेन से कूदी छात्रा, कहा- जहां तहां छू रहे थे लड़के

समस्तीपुर में ट्रेन में छेड़खानी की बड़ी घटना हुई है। जनसाधाराण एक्सप्रेस में एएनएम की छात्रा को शोहदों ने इतना परेशान किया कि वह चलती ट्रेन से कूद गई। मुफस्सिल थाना के कोरबद्धा रेलवे फाटक 50 सी के पास वह जख्मी हालत में पाई गई। तत्काल उसे आरपीएफ की मदद से रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद उसे परिजनों के साथ भेज दिया गया। फिलहाल आरपीएफ मामले की जांच में जुट गयी है।

 

जख्मी छात्रा बेगूसराय जिले के बरौनी की रहने वाली बतायी गई है। वह मुजफ्फरपुर में एएनएम स्कूल की छात्रा है। बताया जा रहा है कि युवती मुजफ्फरपुर से अपने घर बरौनी जा रही थी। मुजफ्फरपुर में वह जनसाधारण ट्रेन में सवार हुई थी। ट्रेन में बैठे दो लड़के उसपर कमेंट करने लगे। उसने मना किया फिर भी वे नहीं माने। जब दोनों ने उसे छूना शुरू कर दिया तो वह गेट के पास आ गई। लड़के भी उसके पीछे आने लगे। यह देखकर वह घबरा गई और चलती गाड़ी से फाटक के पास उसने छलांग लगा दिया।

 

इधर, रेल इंस्पेक्टर अच्छे लाल सिंह यादव ने बताया कि गेट पर युवती खड़ी थी। ट्रेन में भीड़ थी। वह गिर गयी, जिससे वह जख्मी हो गयी। छेड़खानी की कोई शिकायत नहीं की गयी है। रेल पुलिस अधिकारी अस्पताल भी गए थे। परिजन आकर युवती को बरौनी ले गए। रेल इंस्पेक्टर ने कहा है मामले की छानबीन की जा रही है।

 

Source : Hindustan

Leave a Comment

close