बिहार में लड़कियों की शराब पार्टी में अश्लील बातें: वीडियो वायरल

खगडि़या जिले में शराब पार्टी धड़ल्ले से सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी कर रही है। वह भी चित्रगुप्त नगर थाने के पीछे मात्र 50 मीटर की दूरी पर। महिलाओं का शराब के नशे में अश्लील गाने पर झूमते हुए वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि बिहार न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है। जब थाना के आसपास जिले की पुलिस शराबबंदी को नहीं रोक पा रही है, तो सोचने वाली बात है कि पूरे जिले में खासकर के सुदूर इलाके में शराबबंदी कहां तक सफल हो सकती है। वीडियो बीते गुरुवार को वायरल हुआ है। वीडियो में तीन लड़कियां घर में शराब पी रही है। कुछ लड़कों के आवाज भी वीडियो में आ रहे हैं। कुछ छोटे बच्चे भी आसपास नजर आ रहे हैं।

इससे यह स्पष्ट होता है कि महिलाओं के साथ पुरुष भी इस तरह की पार्टी में शामिल हैं। दूसरे वीडियो में लड़कियां शराब के नशे में धुत होकर अश्लील भोजपुरी गीत पर झूमती नजर आ रही हैं। जब इस विषय में उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गुरुवार की देर रात उत्पाद विभाग की टीम वायरल वीडियो की पड़ताल कर छापेमारी के लिए पहुंची थी। लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

वहीं छापेमारी के लिए गए उत्पाद इंस्पेक्टर समीर कुमार ने बताया कि स्थानीय चित्रगुप्त नगर थाना और उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार की देर रात वायरल वीडियो की पड़ताल के लिए चित्रगुप्त नगर थाने के पीछे छापेमारी की। वहीं चित्रगुप्त नगर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आज से पांच दिन पहले वायरल वीडियो में शराब पी रही एक महिला ने थाने में आवेदन देकर पटेल चौक स्थित एक युवक पर यौन शोषण की शिकायत की थी।

 

उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो एक जून का है। लड़की ने अपने आवेदन में लिखा है कि वह सुपौल की रहने वाली है और खगडिय़ा में ही एक आटोमोबाइल एजेंसी में काम करती है। वह अमित कुमार नामक एक युवक के झांसे में आ गई और उसी के उकसाने पर उसने शराब पी। शराब पीने के बाद अमित कुमार ने महिला के साथ यौन शोषण किया। शराब पीते हुए उसका वीडियो बना लिया और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है। चित्रगुप्त नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि लड़कियां चित्रगुप्त नगर में किराए के मकान में रहती है। वीडियो वायरल होने के बाद उत्पाद टीम के साथ उन्होंने घर पर छापेमारी भी की। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सभी वहां से फरार है।

 

Source: Dainik jagran

Leave a Comment

close