भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने क्यों मांगी सीएम नीतीश से मदद? कहा- 24 घंटे में एक्शन नहीं तो छोड़ दूंगा बिहार

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों एक यू ट्यूबर से काफी परेशान हैं और उन्होंने ना सिर्फ सोशल मीडिया पर लिखकर सीएम नीतीश और बिहार पुलिस से मदद मांगी है, बल्कि सीएम को और मंत्री संजय झा को पत्र भी भेजा है. दरअसल खेसारी लाल यादव का आरोप है कि एक यू ट्यूबर गौतम सिंह ने उनकी बेटी और बीबी की रेप की धमकी दी है और उनका जीना मुहाल कर रखा है. खेसारी लाल यादव ने थक हारकर अब सीएम से मदद की गुहार लगाई है और आरोपी यू ट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

 

फेसबुक पोस्ट में खेसारी ने लिखा कि सरकार इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन ले क्योंकि ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है बल्कि मेरी बीबी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. इन्होंने सरकार पर भरोसा जताते हुए लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगी नहीं तो मैं अपने फैन्स पर छोड़ता हूं और फैन्स से ही सहारा लूंगा. इतना ही नहीं खेसारी ने यह भी कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो वे धरना पर बैठेंगे और बिहार भी छोड़ देंगे.

बताते चलूं कि यू ट्यूबर गौतम सिंह एक निजी यू ट्यूब चैनल चलाते हैं और आये दिन भोजपुरी अभिनेता, सिंगर को लेकर लाइव आते हैं. खासकर खेसारी लाल यादव यू ट्यूबर के निशाने पर पहले नम्बर पर हैं. खेसारी ने आखिरकार आज यू ट्यूबर का धमकी भरा वीडियो अपने एफबी पर पोस्ट कर दिया और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है.

 

बताते चलूं कि इन दिनों भोजपुरी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां सुपर स्टार पवन सिंह का तलाक प्रकरण अभी सुर्खियों में है, वहीं अब खेसारी लाल यादव और यू ट्यूबर का विवाद एक बार फिर से चर्चे में आ गया है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर खेसारी के पत्र पर सीएम नीतीश कब एक्शन ले पाते हैं और फैन्स की प्रतिक्रिया क्या होती है.

Leave a Comment

close