भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का तलाक होने जा रहा है, पत्नी का आरोप- दो बार कराया अबॉर्शन, किया प्रताड़ित

भोजपुरी सिनेमा से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. सुपरस्टार पवन सिंह की मैरिड लाइफ को लेकर बड़ा अपडेट है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पवन सिंह की शादीशुदा लाइफ में तनाव चल रहा है. पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. उन्होंने आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

 

पत्नी पर अत्याचार करते थे पवन सिंह

दूसरी तरफ, सुपरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख दी है. पवन सिंह अब अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वे पत्नी को छोड़ना चाहते हैं. कोर्ट के बाहर पवन सिंह की पत्नी के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि सुपरस्टार और उनकी पत्नी के बीच नहीं पट रही है. दोनों के बीच विवाद होते रहता है. इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है. पवन सिंह शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ अत्याचार करते थे. वे उनसे मारपीट करते थे. गाली गलौच किया करते थे. शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार पत्नी का गर्भपात कराया था.

 

दूसरी बार भी नहीं चली पवन सिंह की शादी

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ हमेशा से चर्चा में रही है. ज्योति सिंह संग पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. जो कि अब तलाक तक जा पहुंची है. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड किया था. पहली पत्नी के जाने के बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे. इस दौरान पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के करीब आए. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहीं. सबको झटका तब लगा जब अक्षरा सिंह संग रोमांस की खबरों के बीच पवन सिंह ने दूसरी शादी रचा ली. इसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

 

पवन सिंह को दूसरी पत्नी ज्योति के साथ कम ही स्पॉट किया जाता था. दोनों साथ में पार्टीज या इवेंट्स में भी नजर नहीं आते थे. तलाक की अर्जी फाइल करने के बाद पवन और ज्योति  आमने सामने आ गए हैं. पवन सिंह पर ज्योति के लगाए आरोप गंभीर हैं. हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. पर इतना जरूर है फैंस को पवन सिंह की मैरिड लाइफ की ये ट्रबल स्टोरी सुन शॉक जरूर लगा है.

 

इससे पहले पवन सिंह पर भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी आरोप लगाया था. दरअसल, पवन सिंह ने जब ज्योति सिंह संग शादी रचाई तो उस समय वह अक्षरा सिंह संग रिलेसनशिप में थे. अक्षरा सिंह को जब पवन सिंह की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पवन सिंह नशा करके उनपर हाथ उठाते थे. उनके साथ मारपीट करते थे.

भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं पवन सिंह

पवन सिंह जाने माने भोजपुरी सिंगर, म्यूजिक कंपोजर, प्रोड्यूसर हैं. बचपन से ही पवन सिंह ने गाना गाना शुरू कर दिया था. वे स्टेज शोज करने लगे थे. उनके नाम कई हिट भोजपुरी गाने हैं. पवन सिंह कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में नजर आए हैं. पवन सिंह के गाने रिलीज होने के साथ ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह ने साल 2014 में पहली पत्नी नीलम सिंह से शादी की थी. 8 मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था. इसके बाद 2018 में पवन ने ज्योति सिंह से शादी की.

 

पहली पत्‍नी की संदिग्‍ध स्थितियों में हो गई थी मौत

मालूम हो कि पवन सिंह की पहली पत्‍नी नीलम सिंह थीं. दोनों की शादी 2014 में हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही आठ मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था. नीलम का शव पंखे से लटकता मिला था. घटना के कारणों का पता नहीं चल सका. हालांकि नीलम की बहन ने कहा था कि काम में व्‍यस्‍तता के कारण पवन सिंह पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे. इस कारण वह तनाव में रहती थी. शायद इसी वजह से अपनी जान दे दी. बहरहाल दूसरी शादी भी असफल होने पर प्रशंसकों में निराशा होगी.

 

Source : Aaj Tak

Leave a Comment

close