महिला पुलिस ऑफिसर की 12 साल की नाबालिग बेटी से रे,प की कोशिश, कुक गिरफ्तार

पटना. बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां पुलिस (Patna Police) महकमे के एक बड़े अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी की सनसनीखेज घटना सामने आई है. घटना मंगलवार दोपहर की है. घर में नाबालिग बच्ची उस वक्त अकेली थी जब 50 साल के रसोईये ने अकेला पाकर छेड़खानी की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी खुद बच्ची ने महिला पुलिस अधिकारी को फोन कर दी.

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला पुलिस अधिकारी भागकर घर पहुंची और फिर बच्ची से घटना की जानकारी लेने के बाद पटना  पुलिस प्रसाशन के अधिकारियों को इस घटना की जानकारी दी. बाद में घटना को लेकर महिला थाने में केस दर्ज कराया गया. महिला थाना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रसोईया को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कर होमगार्ड जवान को महिला थाना लाया गया जहां देर रात तक उससे पूछताछ की जा रही थी. पुलिस की मानें तो इस मामले में पास्को एक्ट समेत बिभिन्न संगीन धाराओं  के तहत केस दर्ज किया गया है.

 

घटना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है. पटना पुलिस के आलाधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है. इस घटना से यह साबित हो गया है कि बच्चियां अपने घर पर भी असुरक्षित हैं. यह घटना लोगों के लिए एक सबक है. ऐसे में माता-पिता को इस बात का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि अनुपस्थिति में कोई भी ऐसा शख्स ना हो जिससे बच्चियां झिझक महसूस करें या उनको कोई खतरा हों.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source: News18

Leave a Comment

close