मोतिहारी : टीवी देखने गई 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, पांच बच्चों का पिता है आरोपी

बिहार के मोतिहारी से हृदय विदारक घटना सामने आ रही. यहां एक पड़ोसी ने सात वर्षीय बच्ची के साथ रेप कर (Minor Girl Rape) हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हत्या करने के बाद शव को बांस के खम्भे में बांध कर फरार हो गया है. घटना मंगलवार की देर रात की है. रेप के बाद जिस बच्ची की हत्या (Motihari Murder) की गई है वो पडोसी शंकर राय के घर टीवी देखने गयी थी. बिजली कटने के बाद पड़ोसी ने उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या गला दबाकर कर दी.

 

आरोपी पांच बच्चों का पिता बताया जा रहा है. रेप के बाद हत्या की इस घटना से गांव में सनसनी फैल गयी है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शंकर पूरे परिवार के साथ फरार हो गया है. परिजनों ने मालूम के शव को घर से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के चाहर दिवारी के बांस से लटकते हुए बरामद किया.

 

मृतक मासूम के दादा ने बताया कि पडोसी शंकर राय जो कि इस घटना का आरोपी है के घर प्रतिदिन शाम में मासूम टीवी देखने जाती थी. मंगलवार की शाम को भी वो टीवी देखने गयी थी. करीब 7 बजे के आसपास बिजली कटने के बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. पीड़ित परिवारवालों ने अपनी बच्ची को काफी खोजबीन की लेकिन आरोपी के परिजन बिजली कटते ही घर जाने की बात कहते रहे.

 

कुछ घंटे के बाद लड़की का शव बांस के खम्भा से टंगा हुआ मिला. मृतका के चाचा ने बताया कि मृतका के पिता जहानाबाद में राज मिस्त्री का काम करते हैं और मजदूरी के पैसे से घर परिवार चलाते हैं. उन्होंने बताया कि शव मिलते ही आरोपी शंकर राय के पूरा परिवार भागने लगा. घटना के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी लाया गया. थाना की पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : News18

Leave a Comment

close