रेप के दौरान बनाया लड़की का वीडियो, गिड़गिड़ाने के बाद भी किया सोशल मीडिया में वायरल

बिहार के जहानाबाद जिले में एक लड़की से रेप का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आए एसपी दीपक रंजन ने तीन थानों की पुलिस को तफ्तीश में लगाया. इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी आ गए हैं. मामला जहानाबाद जिले के ओकरी ओपी क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि खेत में मोबाइल से इस वीडियो की रिकॉर्डिंग की गई है. पुलिस ने इस मामले में गोविंदपुर गांव निवासी रामाधार शर्मा उर्फ पोचू समेत दो लोगों को दबिश देकर पकड़ लिया है.

 

पकड़ा गया एक आरोपी रामाधार उर्फ पोचू शर्मा पहले भी रेप केस में जेल जा चुका है. वीडियो इतना अश्लील है कि इसे दिखाया नहीं जा सकता है. वायरल वीडियो में पकड़ा गया शख्स पोचू शर्मा सफेद लूंगी पहने हुए खड़ा दिख रहा है जबकि लड़की जमीन पर कपड़ा पहनते दिख रही है. इसी दौरान कोई शख्स उसका वीडियो बनाता हुआ दिख रहा है. कपड़ा पहनने के बाद पीड़ित लड़की वीडियो बना रहे शख्स से गिड़गिड़ाते भी दिख रही है. लड़की के साथ रेप का वीडियो वायरल होने के बाद ओकरी ओपी, हुलासगंज एवं घोसी थाना की पुलिस अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो चार-पांच माह पुराना है. इसकी जांच पड़ताल भी की जा रही है. पुलिस वीडियो वायरल करने वाले शख्स की भी तलाश कर रही है. सबसे बड़ी बात है कि पुलिस जिसे 6 महीना पुराना वीडियो बता रही है उस मामले में पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत भी दर्ज नहीं है. एसडीपीओ ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

 

जिले में दो साल पहले भी एक नाबालिग युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चार युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. घटना जिले के कल्पा ओपी क्षेत्र के एक गांव की थी. मामले में पीड़िता के परिजनी द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया था. शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और युवती के दोस्त सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन ओकरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उस मामले में सबसे बड़ी परेशानी है कि ना तो पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत की गई है, और ना ही यह पता चल पा रहा है कि आखिर वह लड़की कौन थी? कहां से आई थी? और उसके साथ ऐसा क्यों किया गया ?

 

Source:- News18

Leave a Comment

close