शर्मनाक: बिहार में नाबालिग का तीन महीने तक रेप, गर्भवती हुई तो शादी का झांसा और फिर…..

बिहार के वेस्ट चंपारण से एक शर्मनाक खबर सामने आई है, जहां नरकटियागंज इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ लगातार रेप किया गया। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो पहले शादी का वादा और फिर धोखे से उसका गर्भपात करवा दिया गया। पीड़िता की मां ने पुलिस के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत मिलते पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां  एक नाबालिग से दुष्कर्म के बाद गर्भपात करा शादी से इंकार करने की घटना घटी है। घटना तीन माह पहले की है। मामले में नाबालिग की मां ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें शेख आलम  उर्फ भुअर समेत शेख जौआद, शहनाज खातुन, हसीना खातुन व फिदा हुसैन को आरोपित किया गया है। एफआईआर में उसने बताया है कि उसकी नाबालिग पुत्री आरोपित के घर गई थी। आरोपी के के घर कोई नही था। उसने उसकी नाबालिग बेटी को पकड़ कर जबरन उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने बदनामी का डर दिखाकर नाबालिग पुत्री का तीन माह तक रेप किया। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो उसने अपनी मां को सारी कहानी बताई। महिला जब अन्य आरोपियों के पास शिकायत लेकर पहुंची तो उन्होंने दोनों की शादी करा देने का झांसा दिया। बीते 10 जून को आरोपियों ने उसकी बेटी को बुलाया और उसकी बेटी से आधार कार्ड मांगा। आरोपियों ने कहा कि कोर्ट मैरेज करानी है, आधार कार्ड लेकर चलो। उसकी नाबालिग पुत्री जब आधार कार्ड लेकर आरोपियों के पास गई तब आरोपियों ने उसे बच्चा नुकसान करने की दवा खिला दी। बीते 22 जुलाई को आरोपियों ने मुख्य आरोपी से शादी करवाने से इंकार कर दिया।

Leave a Comment

close