शादी के लिए प्रेमिका को छपरा से दिल्ली बुलाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

बिहार के छपरा में प्रेम-प्रसंग (Love Affair) में घर से फरार एक नाबालिग लड़की के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. लड़की के प्रेमी ने पहले उसे अगवा किया और दिल्ली ले गया जहां उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लड़की किसी तरह छपरा पहुंची जहां उसने तरैया थाने में मामला दर्ज कराया है.

 

बताया जा रहा है कि तरैया थाना क्षेत्र की एक इंटर की छात्रा का पास के गांव के युवक राहुल कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद उसका प्रेमी दिल्ली चला गया जहां से मोबाइल से छात्रा लगातार उसके संपर्क में थी. बीते दिनांक 28 नवंबर को उसके प्रेमी के दोस्त संजीव शर्मा अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ तरैया खदरा पुल के पास चारपहिया वाहन से आया. उस समय वह इंटर की परीक्षा देने जा रही थी. इसी दौरान प्रेमी के दोस्त ने हाथ पकड़ कर उसे गाड़ी में बैठा लिया.

 

लड़की के प्रेमी के दोस्त ने कहा कि तुम्हरा प्रेमी तुमको दिल्ली बुलाया है तब उसे छपरा ले गया और वहां से दिल्ली ले गया. छात्रा को दिल्ली में ही आठ दिनों तक रखा गया जहां उसके प्रेमी और दोस्तों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. छपरा की लड़की के साथ हुई गैंगरेप की इस घटना की जांच पुलिस कर रही है. इस मामले में पूछने पर छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि मामले में पीड़िता ने लिखित आवेदन दिया है. जांच के बाद कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. एसपी ने बताया कि जल्द ही गैंगरेप के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़िता लड़की ने इस मामले में एसपी से भी न्याय की गुहार लगाई है.

 

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

Leave a Comment

close