शादी समारोह में 5 वर्षीय बच्ची से बहला-फुसला कर रेप, आरोपी नाबालिग लड़का गिरफ्तार

बिहार के जमुई (Jamui) में शादी समारोह में पांच साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. घटना के बरहट थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बच्ची से रेप (Minor Girl Rape) का आरोप उसके पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय लड़के पर लगा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात गांव में शादी समारोह थी, इसमें अपने परिवार के साथ गई पांच वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाला लड़का बहला-फुसला कर अकेले में ले गया और उसके साथ गलत काम (रेप) किया. पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक जिस बच्ची के साथ रेप हुआ है उसके पिता की मौत हो चुकी है. उसकी मां समेत परिवार के सभी लोग शादी समारोह में शरीक होने गए थे. शादी के माहौल में जब सभी व्यस्त थे तब मौका देख कर पड़ोस में रहने वाला लड़का बच्ची को बहला-फुसलाकर खेत की ओर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद जब परिवारवालों ने बच्ची को वहां नहीं देखा तो वो उसकी खोजबीन करने लगे. कुछ देर के बाद बच्ची की रोने की आवाज सुन कर जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें वो घायल अवस्था में खेत में पड़ी हुई मिली. इसके बाद परिवारवाले पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए. इलाज के बाद पीड़िता की हालत स्थिर है.

वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. जमुई एसडीपीओ (SDPO) राकेश कुमार ने बताया कि मासूम बच्ची के साथ गलत करने वाले नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Leave a Comment

close