सनकी प्रेमी का प्रेमिका के घर 6 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा, पिस्टल की नोक पर पहले घरवालों फिर पुलिस को बनाया बंधक

खबर बेतिया से है जहां प्यार में पागल एक सनकी ने 6 घण्टे तक उत्पात मचाया. फिल्मी कहानी की तरह युवक ने पिस्टल की नोक पर पहले तो प्रेमिका के घरवलों को बंधक बना लिया और जब पुलिसवाले बातचीत करने गए तो उन्हें भी बंधक बना लिया. बानूछापर ओपी क्षेत्र के महेंद्र कॉलोनी स्थित शिक्षक अरुण कुमार राय के घर में 6 लोग लगभग 6 घण्टे तक बंधक बने रहे. आखिरकार बेतिया पुलिस के जवानों ने साहस और सूझबूझ का परिचय देते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद दहशत का अंत हुआ.

 

सनकी युवक का नाम सतीश है जो मोतिहारी के गोविंदगंज का रहने वाला है. जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसका प्रेम प्रसंग शिक्षक की बेटी के साथ है. लेकिन अचानक आज सुबह युवक पिस्टल लेकर शिक्षक के घर में घुस जाता है और घर में मौजूद शिक्षक, उनकी पत्नी और मां को बंधक बना लेता है. शिक्षक के घर से चिल्लाने की आवाज पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर सब इंस्पेक्टर राजीव रजक तीन जवानों के साथ सादे लिबास में शिक्षक के घर पहुंचे और बातचीत करने के लिए अंदर गए जिन्हें भी बंधक बना लिया गया. इसी बीच सब इंस्पेक्टर राजीव रजक किसी तरह बाहर निकले और इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी जिसके बाद मौके पर एसपी और एसडीपीओ भारी पुलिस बल के साथ पहुंच कर घर की घेराबंदी कर दी.

 

आरोपी युवक से पुलिस वाले डिमांड पूछ रहे थे तो इसे वह पारिवारिक मामला बता रहा था. इतना ही नहीं वह घर के सदस्यों के अलावा खुद को भी गोली मार लेने की धमकी दे रहा था और अंदर फंसे पुलिसकर्मी भी उसको डिस्ट्रैक्ट करने में लगे थे कि तभी अपराधी ने ग्लूकोज की मांग की जिसे अंदर फंसे पुलिस कर्मियों ने चम्मच देने में उलझा कर जकड़ लिया और बाहर मौजूद पुलिसकर्मी भी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और हथियारबंद युवक को पकड़ लिया.

 

पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है लेकिन शिक्षक और उनका परिवार सदमे में है. इसलिए कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. तो वहीं एसपी ने इस ऑपरेशन में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने की बात भी कही है क्योंकि बगैर किसी कैजुअल्टी और बगैर फायरिंग के सभी को मुक्त करा लिया गया.

Leave a Comment

close