समस्‍तीपुर में नाबालिग छात्रा के साथ टीचर कर रहा था गंदा काम, बच्चे बनाते रहे वीडियो

समस्तीपुर के विभूतिपुर में एक कलयुगी शिक्षक की करतूत सामने आई है। शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने का काम किया है। शिक्षक छात्रा से गंदा काम करता रहा और कोचिंग के छात्र मोबाइल में वीडियो बनाते रहे। सोशल मीडिया पर यह अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि बिहार न्यूज़ नहीं करता है।

 

लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें शिक्षक कोचिंग में ही एक छात्रा के साथ गलत हरकत कर रहा है और कोचिंग के बाहर से कुछ बच्चे वीडियो बनाते दिख रहे हैं। इस बात की जानकारी शिक्षक को नहीं थी कि कोई वीडियो भी बना रहा है। सोशल मीडिया पर छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो वायरल होते ही शिक्षक कोचिंग बंद कर फरार हो गया है। इलाके के लोग इस घटना से काफी गुस्से में हैं और मामले की जांच की बात कर रहे हैं। वही संबंधित थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी से जब घटना के संबंध में बात की गयी तब उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है।

 

वायरल वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। नाबालिक छात्रा और कोच‍िंग शिक्षक की पहचान करने और दंडात्मक कार्रवाई करने की बात लोग कर रहे हैं। जबकि डीएसपी सहियार अख्तर ने वायरल हो रहे वीडियो की जांच कराए जाने की बात कही है। मामला सही पाये जाने की स्थिति में आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की जाने की भी बात दोहराई।

Leave a Comment

close