साली से शादी करने के लिए जिद्द पर अड़ा चार बच्चों का बाप

गया जिला मे साली से शादी करने की जिद पर अड़े दामाद के कारण एक परिवार काफी खौफ में है। दामाद का कहना हैं कि अपनी दूसरी बेटी से भी मेरी शादी करवा दो नहीं तो सभी को गोली मार दूंगा।

 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला गया के बांके बाजार थाना क्षेत्र का हैं जहां शिव विश्वकर्मा की बड़ी बेटी की शादी 2013 में रवि के साथ हुई थी और उसके चार बच्चे भी हैं। आरोपी ने अपने पत्नी और बच्चे को घर से निकालकर अपनी साली से शादी करने की जिद्द पकड़ा हैं और शादी नहीं कराने पर अपने सारे ससुराल वाले को गोली मारने की धमकी दिया जिसके बाद पूरा परिवार खौफ के कारण अपना घर छोडकर कहीं दूसरे जगह शिफ्ट हो गए हैं।

 

शादी से इनकार करने पर वायरल कर दिया फोटो

पीड़िता के पिता के अनुसार, होली के समय आरोपी दामाद रवि घर आया और रात के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया था। और जब बेटी अपने कमरे मे सो रही थी तभी उसके कमरे मे घुसकर उसके साथ जबरन आपत्तिजनक फोटो खींच ली और शादी से इंकार के बाद उसने उसका फोटो सोशल मिडया पर वायरल कर दिया। और अब कट्‌टा दिखा कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दे रहा हैं।

 

अब तक नहीं हो सकी गिरफ्तारी

पीड़ित पिता ने बांके बाजार थाना, महिला थाना, डीएसपी फिर एसएसपी व आईजी तक गुहार लगाई । किन्तु इतने बड़े संगीन मामले में अब तक आरोपी दामाद की गिरफ्तारी भी नहीं हो सकी हैं।

 

वहीं मेडिकल थाना के मुताबिक विवाद होने के बाद दोनों पक्षों को बुलाकर बांड भरवाकर मामले को सुलटाने की कोशिश की गई थी लेकिन बांड भरे जाने के दूसरे दिन ही सनकी दामाद ने फिर से फेसबुक पर अपनी साली की आपत्तिजनक फोटो को वायरल कर दिया। वहीं इस मामले पर थानाध्यक्ष शैलेश कुमार का कहना हैं कि अब उसे दो दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Comment

close