हाथ-पैर बांधकर नाबालिग लड़की से रेप, चीखने-चिल्लाने पर पहुंची बहन तो देखते ही भागा आरोपी

बिहार के बेतिया में एक नाबालिग के साथ रेप (Rape With Minor Girl) की घटना सामने आई है. नाबालिग के साथ आरोपी ने पैर-हाथ बांधने के बाद खेत में ही दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पीड़िता के हो-हल्ला करने पर उसकी बहन घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गया. रेप की इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहनता जांच करने में जुटी है.

 

नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के साठी इलाके में हुई रेप की इस घटना में पीड़िता 14 साल की नाबालिग लड़की खेत में बकरी चराने गई थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दरिंदगी की. पहले से घात लगाए युवक ने लड़की को पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले जाकर हाथ-पैर बांध दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पीड़िता की मां ने साठी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 

उसने पुलिस से बताया है कि वह घर से बाहर थी, इसी दौरान दोपहर में गांव के ही युवक ने उसकी लड़की से रेप किया. घटना की सूचना मिलने पर जब वह घर पहुंची तो देखा कि उसकी बेटी जमीन पर लेटी है. पूछने पर लड़की ने पूरी कहानी बताई और कहा कि घात लगाए गांव के ही लक्ष्मण दास ने उसे पकड़ लिया और हाथ-पैर व मुंह बांधकर गंदा काम किया. चिल्लाने पर उसकी बहन दौड़ कर आई तो आरोपी भाग गया.

 

इस मामले में साठी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है साथ ही आरोपित युवक को भी गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है, साथ ही कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा. गिरफ्तार आरोपी को पकड़कर जेल भेजा जा रहा है.

Leave a Comment

close