Bihar: दुकान से घर लौट रही सेल्स गर्ल से गैंगरेप, तीन मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

बिहार के समस्तीपुर में मनचलों ने गैंगरेप की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के रोसड़ा अनुमंडल से जुड़ा है जहां विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम ये वारदात हुई. तीन की संख्या में रहे मनचलों ने एक दलित युवती जो कि दुकान में सेल्स गर्ल है के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवती बाजार में एक कपड़ा दुकान में काम करती है और वहां से रोज की तरह ही अपने घर लौट रही थी. रास्ते में सुनसान जगह पर पूर्व से घात लगाए तीन युवकों ने उसे जबरन उठा लिया और लीची बागान में ले जाने के बाद तीनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद युवती की हालत काफी खराब हो गई. किसी तरह वह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने पिता एवं अन्य परिजनों को दी.

आसपास के लोगों ने युवती के साथ घटित घटना के बाद एक आरोपी युवक को पकड़ लिया लेकिन युवक के गांव के लोगों ने जबरन आरोपी को वहां से पुलिस के पहुंचने से पहले छुड़ा लिया और पीड़ित परिवार के सदस्यों को जान मारने की धमकी दी. पीड़ित लड़की को गम्भीर स्थिति में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विभूतिपुर ले गए, जहां  हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. यहां इमरजेंसी वार्ड में पहले भर्ती किया गया जिसके बाद स्थिति में जब कुछ सुधार हुआ तो उसे सदर अस्पताल के महिला वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

 

घटना की सूचना मिलते ही विभूतिपुर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. समस्तीपुर सदर अस्पताल में महिला थाना के द्वारा पीड़िता का फर्द बयान दर्ज किया गया है, जिसमें तीन लोगों को आरोपित किया गया है.

Leave a Comment

close