Bihar: पंचायत चुनाव में हार की खुन्नस में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

रोहतास. बिहार के रोहतास (Rohtas) जिले में पांच साल की एक बच्ची के साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. घटना बिक्रमगंज (Bikramganj) अनुमंडल क्षेत्र के कछवा सहायक थाना क्षेत्र के समहुता मठिया गांव की है. पुलिस ने आरोपी 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) के रंजिश के कारण उनकी बेटी के साथ यह दरिंदगी हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि एक उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के दौरान कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी थी कि चुनाव परिणाम में अगर गड़बड़ी हुई तो इसका अंजाम भुगतना होगा.

 

पीड़िता के पिता ने बताया कि वो अपने समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में मतगणना को लेकर सासाराम गये थे, उसी दौरान विपक्षी गुट को पराजय की सूचना मिली तो गुस्से में आकर उनकी बच्ची को घर से उठाकर उसके साथ रेप किया गया. आरोप है कि पंचायत चुनाव में हार मिलने के कारण प्रतिपक्ष के लोगों ने गांव के ही एक युवक को बहका कर उससे यह अपराध करवाया है.

 

बिक्रमगंज के डीएसपी शशि शेखर कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि इस वारदात में जिसकी भी संलिप्तता होगी, उसे बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल जांच करवाने के बाद उसे घर भेज दिया है. उसकी स्थिति सामान्य है.

 

हेलो! Best Research के साथ Google News पर जुड़े,   लिंक

 

Source : News18

Leave a Comment

close