Online Free Fire Game खेलते हुए प्यार, नागपुर से युवती को भगा कर छपरा ले आया युवक

ऑनलाइन फ्री फायर गेम (Online Free Fire Game) युवाओं के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. इसकी वजह से युवा अक्सर अपनी राहत से भटक जा रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) का है जहां फ्री फायर गेम के जरिए एक लड़का और लड़की में प्यार हो गया जिसके बाद यह प्रेमी जोड़ा वहां से फरार हो गया. नागपुर पुलिस को जब इनके बिहार के छपरा (Chhapra) पहुंचने का पता चला तो उनके निर्देश पर युवा प्रेमी जोड़े को छपरा जंक्शन से पकड़ लिया गया.

 

मिली जानकारी के मुताबिक सीवान जिले के तरवारा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का रहने वाला एक युवक नागपुर में रह कर कुछ कार्य करता था. यहां फ्री फायर गेम खेलने के दौरान उसका नागपुर की ही एक युवती के साथ जान-पहचान बढ़ी. गेम खेलते-खेलते उनमें प्यार हो गया जिसके बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई और वहां से भाग निकले. युवती जब अपने घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने नागपुर ग्रामीण थाने में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई. नागपुर पुलिस ने युवती का मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो पता चला कि वो छपरा जंक्शन पर मौजूद है. इसके बाद पुलिस के द्वारा रेलवे चाइल्ड लाइन और छपरा जंक्शन आरपीएफ को इसकी सूचना दी गई.

सूचना के बाद रेलवे चाइल्ड लाइन के द्वारा उस प्रेमी युगल की खोजबीन की गई तो वो उन्हें स्टेशन परिसर स्थित एक नाश्ते की दुकान पर दिखे. इसके बाद दोनों की फोटो खींच कर नागपुर पुलिस को भेजी गई तो उन्होंने दोनों की पहचान की. पहचान साबित होने पर प्रेमी जोड़े को हिरासत में लेकर उन्हें रेलवे चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया है. साथ ही इसकी सूचना नागपुर पुलिस को भी दे दी गई है.

Leave a Comment

close