पड़ोसन पर आया 3 बच्‍चों के पिता का दिल, पुलिस ने पकड़ा तो कहानी में आया नया ट्विस्‍ट

बिहार के गोपालगंज जिले एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. शादीशुदा शख्‍स का पड़ोस में रहने वाली एक युवती पर दिल आ गया. दोनों के बीच बातचीत होने लगी और कुछ ही वक्‍त के बाद दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे. इनका इश्‍क इस कदर परवान चढ़ा कि एक दिन दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. अंतरधार्मिक मामला होने के चलते पुलिस भी सतर्क हो गई. बाद में दोनों को महाराष्‍ट्र से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद दोनों कोर्ट में पेश किया गया, जहां से मेडिकल चेकअप के लिए उन्‍हें अस्‍पताल भेज दिया गया. विवाहेतर संबंध की चर्चा हर तरफ हो रही है.

 

जानकारी के अनुसार, 3 बच्चों के पिता का दिल पड़ोस की एक युवती पर आ गया. प्‍यार परवान चढ़ा तो शादीशुदा शख्‍स पत्नी और बच्चों को छोड़कर प्रेमिका संग फरार हो गया. बाद में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया. यह पूरा मामला जादोपुर थाना क्षेत्र का है. पुरुष और युवती के अलग-अलग धर्मों से होने के कारण पुलिस भी सतर्क हो गई और पूरी तत्‍परता के साथ कार्रवाई में जुट गई. विवाहित प्रेमी का नाम मनान अंसारी है. मनान जादोपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. मनान अंसारी ने बताया कि वह तीन बच्‍चों का पिता है. उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता है. मनान ने पुलिस को बताया कि घरेलू झगड़े से तंग आकर वह पड़ोस में रहने वाली अपने ही गांव की युवती से बात करने लगा. बातचीत का यह सिलसिला 2 साल तक चलता रहा और बाद में यह प्‍यार में बदल गया.

पत्‍नी से अक्‍सर होता था झगड़ा

प्रेमी मनान अंसारी का आरोप है कि उनका पत्नी से अक्सर झगड़ा होता रहता है. इसलिए वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते हैं. उन्‍होंने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ शादी करना चाहते हैं. उधर, लड़की भी मनान से ही शादी करने की बात कही है. दूसरी तरफ, पुलिस ने दोनों को बरामद करने के बाद कोर्ट में प्रस्तुत किया और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 

पत्‍नी ने नहीं दी शिकायत

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि दोनों बालिग हैं और मर्जी से घर छोड़कर फरार हुए थे. मनान अंसारी की पत्नी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. प्रेमी-प्रेमिका को 164 का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस प्यार और अपहरण की घटना की चर्चा पूरे दिन गांव में होती रही. प्रेमिका के अपहरण का मामला प्रेम-प्रसंग का निकला.

Leave a Comment

close