प्रेमी के कॉल पर रात को घर के निकली थी प्रेमिका, सुबह में पेड़ से लटकती मिली लाश

बिहार के गोपालगंज जिले में प्रेम-प्रसंग में एक युवती की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपितों ने युवती के गले में रस्सी डालकर शव को पेड़ पर सुला दिया. घटना भोरे थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की है. मृतक युवती 18 वर्षीय लक्ष्मीना कुमारी थी जो रामनगर गांव निवासी नंदजी प्रसाद की पुत्री थी. परिजनों के मुताबिक लड़की गांव के ही राहुल कुमार नाम के युवक से प्रेम करती थी और चोरी-छिपे मिला करती थी.

राहुल ने भी युवती को शादी कर अपने साथ रखने का भरोसा दिलाया था इस बीच दोनों ने चोरी छिपे शादी भी कर ली थी, लेकिन किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी. घटना के बाद युवती के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें युवती और उसके प्रेमी राहुल के साथ कई तस्वीर मिली, जिसमें लक्ष्मीना कुमारी की सिंदूर लगी तस्वीर भी थी, इससे आशंका जताई जा रही थी कि लड़की युवक के साथ शादी कर चुकी थी.

 

आरोप है कि मंगलवार की देर रात आशिक राहुल ने फोन कर युवती को उसके घर से बुलाया और हत्या कर दी. बुधवार की सुबह गांव के पास चंवर में पेड़ पर युवती का शव पाया गया. ग्रामीणों और परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी. भोरे पुलिस मौके पर पहुंची और जांच करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

 

मृतका के पिता नंदजी प्रसाद ने प्रेमी और उसके साथियों पर हत्या कर बेटी की शव को साजिश के तहत पेड़ पर लटकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है, ताकि इसे आत्महत्या का रूप दिया जा सके. इस घटना के बाद से आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है.

Leave a Comment

close