मोतिहारी: लड़की भगाने के आरोप में 2 नाबालिग लड़की व महिला के साथ मारपीट, 11 पर FIR

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो नाबालिग लड़की और एक महिला की पिटाई की जा रही है. वायरल वीडियो सुगौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में मासूम बच्चे के सामने उसकी मां की गांव के कुछ लोग मारपीट करते हुए देखे जा रहे हैं. दो नाबालिग बच्ची  को रस्सी में बांधकर उनपर जमकर डंडा बरसाए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और जख्मी महिला और नाबालिग बच्चियों का अस्पताल ले जाकर इलाज कराया. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

वायरल वीडियो में एक आदमी दो युवतियों (नाबालिग) और एक महिला के दोनों हाथ को खंभे में बांधकर जमकर डंडा बरसा रहा है. पिटाई देख स्पष्ट लग रहा है कि लोगों में कानून और प्रशासन का कोई डर नहीं है. बेखौफ होकर लोग कानून को हाथ में लेते हुए अंग्रेजों के शासन काल को याद को ताजा करा रहे हैं. मासूम बच्चों के सामने उसकी मां की बेरहमी से पिटाई की जा रही है.

 

 

बताया जा रहा है कि एक लकड़ी तीन दिन पूर्व भाग गई थी फिर वह वापस घर भी आ गयी. इसी मामले में लड़की पक्ष के परिजन गांव की ही एक नाबालिग लड़की और एक महिला को भगाने में सहयोग करने के आरोप में पकड़कर घर पर ले गए. भागी हुए लड़की के साथ बांधकर तीनों की जमकर पिटाई की गई. पिटाई कर रहे एक युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

वीडियो वायरल होते ही सुगौली थानाध्यक्ष ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए पिटाई से जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. पिटाई से जख्मी लड़की के माता के आवेदन पर 11 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

 

पीड़ित ने बताया कि पड़ोस की एक लड़की दो दिन पहले घर से भाग गईथी, जिसके आने पर उसके परिजनों ने लड़की को भगाने का आरोप लगाते हुए मारपीट की. वहीं पीड़ित महिला के पति ने कहा कि पड़ोसियों ने घर से पत्नी और बेटी को ले जाकर बांध कर पिटाई की है. इसमें 11 लोग शामिल थे. थाना पुलिस को न्याय के लिये आवेदन दिया है.

Leave a Comment

close