शर्मनाक: कोचिंग टीचर्स समेत 3 लोगों ने छात्रा से कई महीनों तक किया रेप, हुई गर्भवती

मुजफ्फरपुर से नाबालिग इंटर छात्रा से रेप की शर्मनाक वारदात सामने आई है। बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के एक गांव में दो कोचिंग टीचर और एक क्वेक ने इंटर छात्रा से कई महीनों तक रेप किया। आरोपी पीड़िता को धमकी देकर चुप करा देते थे। जब वह गर्भवती हुई तो मामला सामने आया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता आरोपियों से बचने के लिए पढ़ाई छोड़कर अपने रिश्तेदार के यहां चली गई।

 

महिला थाना पुलिस ने बुधवार को पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज किया। पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें रेप की धारा लगायी गई है। मामले में कोचिंग संचालक, क्वेक समेत तीन युवकों को आरोपी बनाया गटया है।

 

17 वर्षीया पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पास के गांव के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ती थी। इस दौरान कोचिंग के दो शिक्षक और एक क्वेक ने उसका रेप किया। किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने कोचिंग जाना छोड़ दिया। कुछ दिन बाद 16 फरवरी को दवा लेने क्वेक के पास गई।

इस दौरान एक शिक्षक ने उसे कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारकर नदी में फेंकने की धमकी दी। इसके बाद वह अपने एक रिश्तेदार के घर चली गई। वहां उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन डॉक्टर के पास ले गए, जहां गर्भवती होने की जानकारी हुई।

 

पीड़िता के गर्भवती होने की बात पता चलने पर गांव में कई दिनों तक पंचायत हुई। इस दौरान उसके परिवार पर मामले को रफा दफा करने का दबाव भी बनाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

close